Home दुर्गावती भभुआ में बोलेरो की टक्कर से टेम्पो हुआ क्षतिग्रस्त, चालक की कमर...

भभुआ में बोलेरो की टक्कर से टेम्पो हुआ क्षतिग्रस्त, चालक की कमर टूटी इलाज के दौरान हुई मौत

घटना के बाद स्थल पर जुटी भीड़

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की सुबह लगभग 9 बजे के करीब स्थानीय ककरैत घाट पथ पर स्थित चेहरिया बाजार के उत्तरी तरफ दक्षिण तरफ से आ रही एक टेंपो में उत्तरी तरफ से आ रही बोलेरो ने जबरदस्त टक्कर मारी दी। जिसके कारण टेम्पो बिल्कुल छतिग्रस्त हो गया, इस घटना में टेम्पो मालिक सह चालक बुरी तरह जख्मी हो गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घायल व्यक्ति को इलाज के लिए गाड़ी में बैठाते लोग
घायल व्यक्ति को इलाज के लिए गाड़ी में बैठाते लोग

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने सहयोग करते हुए घायल टेंपो चालक को चेहरिययां बाजार के एक निजी चिकित्सालय में प्रारंभिक इलाज करवाया। जिसके बाद चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया चिकित्सक ने बताया कि घायल व्यक्ति की कमर की हड्डी टूट चुकी है, जिससे उसकी स्थिति काफी नाजुक है, उसे बेहतर इलाज की आवश्यकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इसिया पंचायत के ग्राम इसिया का रहने वाला संजय कुमार शर्मा रविवार की सुबह अपने रिश्तेदारी में दुर्गावती थाना क्षेत्र के ग्राम कस्थरी पत्तू शर्मा के घर जा रहा था। वहाँ पहुंचने से पहले ही चेहरियाँ बाजार के उसकी टक्कर बोलेरो से हो गई, जिसमें उसकी कमर की हड्डी टूट गई। आसपास के लोगों ने बताया कि टेम्पू सड़क पर अचानक बायीं तरफ से दाहिनी तरफ मुड़ गई जिसके कारण बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर टेम्पो से जा टकराई।

इस घटना की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर परिजन पहुंचे जिनके द्वारा बेहतर इलाज के लिए घायल युवक को इलाज के लिए ले जाया गया, बताया जा रहा है कि इलाज के क्रम में शाम 6:00 बजे के आसपास टेंपो चालक की मौत हो गई, वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, मामले को लेकर मृतक के परिजनों के द्वारा दुर्गावती थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

Exit mobile version