Home देश-विदेश बड़ा खुलासा: नेपाल के रास्ते चीन जा रहा भारतीय मानव कंकाल हुआ...

बड़ा खुलासा: नेपाल के रास्ते चीन जा रहा भारतीय मानव कंकाल हुआ बरामद

बरामद भारतीय मानव कंकाल

During investigation in Nepal, the strings of human skeleton recovered from the van were linked to China

During the investigation on Wednesday, near the number two barrier of Bhansar area of Nepal, the strings of human skeletons recovered from a car have been connected to China, it was revealed that the smugglers caught by Nepal Police, Yuvraj Karki, residents of Damak of Jhapa district and Maruti Van The driver came to the fore during interrogation of Vinod Rai, a resident of Rani Ward 17 of Nepal.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बरामद भारतीय मानव कंकाल
बरामद भारतीय मानव कंकाल

बड़ा खुलासा: नेपाल के रास्ते चीन जा रहा भारतीय मानव कंकाल हुआ बरामद

Desk: नेपाल के भंसार क्षेत्र के दो नंबर बैरियर के पास बुधवार को जांच के दौरान एक कार से बरामद मानव कंकालों के तार चीन से जुड़ गए हैं इस बात का खुलासा नेपाल पुलिस की गिरफ्त में आए तस्कर झापा जिले के दमक निवासी युवराज कार्की एवं मारुति वैन के चालक नेपाल के रानी वार्ड 17 निवासी विनोद राय से पूछताछ के दौरान सामने आया।

गिरफ्तार तस्करो ने पुलिस को बताया की भारतीय मानव कंकाल की मांग चीन में होने से इस कार्य को वह पहले भी कई बार कर चुके हैं उक्त मानव कंकाल भारत से वाया नेपाल चीन भेजा जाता है, इसके एवज में उन्हें मोटी रकम 25000 रूपए प्रति खेप मिलती है।

मारुति वैन

वाराणसी से जाता था भारतीय मानव कंकाल

इस संबंध में जानकारी देते हुए मोरंग एसपी जनार्दन जेसी ने बताया की उक्त कंकाल भारत के वाराणसी से नेपाल लेकर आया जा रहा था, किसी को शक ना हो इसके लिए उसे कागज में अच्छी तरह से लपेटकर रखा गया था, वही इन कंकालों को चीन में कहां और किसे देना था इसकी पूछताछ तस्करों से चल रही है।

नेपाल में गिरफ्तार मानव कंकाल तस्करों से पूछताछ में भारतीय मानव कंकाल की चीन भेजने का खुलासा के बाद यह आशंका व्यक्त की जा रही है की कहीं चीन के वुहान लैब में तो भारतीय मानव कंकाल की मांग तो नहीं हालांकि पुलिस के द्वारा अभी भी पूछताछ की जा रही है पूछताछ के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकती है।

Exit mobile version