Home चैनपुर बच्चों के बीच का झगड़ा बड़ों के बीच हुई मारपीट एक घायल

बच्चों के बीच का झगड़ा बड़ों के बीच हुई मारपीट एक घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा नगर पंचायत के हाटा गवई मोहल्ले में बच्चों के बीच हो रहे झगड़े को छुड़ाने के दौरान बड़ों के बीच मारपीट होने का मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गए, घायल व्यक्ति की पहचान महेंद्र चौहान पिता छेदी चौहान के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

घटना की जानकारी देते हुए घायल महेंद्र चौहान के द्वारा बताया गया बच्चे आपस में झगड़ा कर रहे थे, झगड़ा को छुडा़ने के लिए महेंद्र चौहान के द्वारा बच्चों को डांट डपट कर हटाया गया, इसी बीच गुड्डू चौहान पिता हरिद्वार चौहान एवं उनके पुत्र विजेंद्र चौहान, योगेंद्र चौहान, नागेंद्र चौहान के द्वारा आकर गाली-गलौज करते हुए इनके लाठी डंडे से मारपीट की जाने लगी।

जिसमें इनका सर फट गया, स्थानीय लोगों के द्वारा बीच-बचाव किए जाने पर झगड़ा छुटा, घायल अवस्था में परिजनों के द्वारा चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां इनका इलाज हुआ है जिसके बाद चैनपुर थाने में आकर शिकायत किए है।
मामले में थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया, घायल युवक का चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ है मामले में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version