Home चैनपुर पशु चारा चुराने का आरोप लगा छोटे भाई के साथ मारपीट तीन...

पशु चारा चुराने का आरोप लगा छोटे भाई के साथ मारपीट तीन घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम निरंजनपुर में बड़े भाई के द्वारा छोटे भाई पर पशु चारा चुराने का आरोप लगाते हुए मारपीट करने का मामला सामने आया है जिसमें 3 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चैनपुर सीएचसी में किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए घायल बब्बन यादव पिता स्वर्गीय बगेदू सिंह के द्वारा बताया गया रात के पहर बड़े भाई त्रिभुवन सिंह के द्वारा पशु चारा चोरी का आरोप लगाते हुए छोटे भाई संतोष यादव के साथ मारपीट की गई, जिसकी सूचना जब इन्हें मिला तो यह पूछताछ करने के लिए चले गए।

पूछताछ के क्रम में बड़े भाई त्रिभुवन सिंह एवं उनके पुत्र विपिन यादव, नीरज यादव एवं विनोद यादव और दीपक यादव के द्वारा लाठी डंडे से मारपीट किया जाने लगा बीच-बचाव को पहुंची बब्बन यादव की पत्नी को भी लोगों के द्वारा मारपीट कर घायल किया गया, रात के पहर ही सभी लोग चैनपुर थाना पहुंचे जहां से चैनपुर सीएचसी भेजकर इलाज करवाया गया है।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया, मारपीट में घायल लोगों को चैनपुर सीएचसी में भेजकर इलाज करवाया गया है मामले में आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version