Home खगड़िया बंधन बैंक में अपराधियों ने डकैती की घटना को दिया अंजाम लूटे...

बंधन बैंक में अपराधियों ने डकैती की घटना को दिया अंजाम लूटे 30 लाख रुपए

Bihar: खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित बंधन बैंक से अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है, अपराधियों ने बैंक से 30 लाख से अधिक की राशि लूटी है साथ ही बैंक ग्राहकों से भी अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सांकेतिक फोटो मामले को सिर्फ दर्शाने के लिए
सांकेतिक फोटो मामले को सिर्फ दर्शाने के लिए

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के बंधन बैंक में छह की संख्या में आए अपराधियों ने डकैती को अंजाम दिया पहले तो बैंक के गार्ड से हथियार के बल पर उसका हथियार छीन कर तोड़ दिया फिर बैंक के अंदर प्रवेश किया और सभी बैंक कर्मियों के साथ ग्राहकों को डराने लगे इसके बाद कैश काउंटर में रखे 30 लाख से अधिक की राशि और ग्राहकों के रुपए लूटकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस और डीएसपी अपनी टीम के साथ बैंक पहुंची, सबसे पहले पुलिस सीसीटीवी फूटेज को खंगालने में जुट गई और बैंक कर्मीयों से पुछताछ करने लगी, बैंक में मौजूद ग्राहकों ने बताया कि सभी अपराधी हथियार के साथ थे और लूटपाट के साथ मारपीट भी कर रहे थे।

एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है सभी की जल्द गिरफ्तारी होगी, वही नगर थाना क्षेत्र के 1 किलोमीटर के भीतर इतनी बड़ी लूटपाट की घटना होना और अपराधियों का फरार हो जाना बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है।

Exit mobile version