Home नालंदा नालंदा में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या, सदमे से मां की...

नालंदा में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या, सदमे से मां की भी मौत

रोते-बिलखते परिजन

Bihar: नालंदा जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करने गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है, वह युवक की मौत के बाद उसकी मां ने भी सदमे में दम तोड़ दिया बेटे के बाद मां की मौत होने से इलाके में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक की फाइल फोटो

दरअसल मृतक विनोद कुमार शमशेर नगर गांव निवासी रामचंद्र राम के पुत्र थे गांव के ही अमरेंद्र कुमार पांडे के आर.के कंस्ट्रक्शन कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करते थे, कुछ दिन पूर्व उसने काम छोड़ दिया था लेकिन फिर से अधिक पैसे का लालच देकर कंस्ट्रक्शन कंपनी ने उसे काम पर वापस बुला लिया, गुरुवार को अचानक एंबुलेंस से युवक का शव उनके घर पहुंचा जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

परिजनों का आरोप है कि कंपनी के मालिक एवं अन्य कर्मियों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर विनोद की हत्या कर दी है वही पुत्र की मौत का सदमा मां कमला देवी बर्दाश्त नहीं कर सकी और अगले सुबह ही शुक्रवार को उनकी भी मौत हो गई।

इस मामले में दाउदनगर थाना प्रभारी गुफरान अली ने बताया कि घटनास्थल नालंदा का है इसलिए यहां से इस मामले को घटित थाने को भेज दिया गया है जब नालंदा जिले के चंडी थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन मिलता है तो इस पर कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल की जाएगी।

Exit mobile version