Home चैनपुर नशे में भेड़ों पर बाइक चालक ने चढ़ा दी बाइक, दो भेड़...

नशे में भेड़ों पर बाइक चालक ने चढ़ा दी बाइक, दो भेड़ जख्मी, ग्रामीणों ने युवकों को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

गिरफ्तारी युवक

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरबिट मोड़ से पश्चिम सड़क किनारे जा रहे भेड़ों के झुंड पर नशे में एक बाइक चालक के द्वारा बाइक चढ़ा देने का मामला सामने आया है, उक्त बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिस कारण से दो भेड़ जख्मी हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
चैनपुर थाना

इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक चालक मौके पर से भागने लगे जिसे स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा पकड़ लिया गया है। ग्रामीणों द्वारा पूछताछ किए जाने पर उक्त तीनों युवकों के मुंह से शराब से गंध आ रही थी जिसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा चैनपुर थाने को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा उक्त तीनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया।

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह के द्वारा बताया गया कि शराब के नशे में एक बाइक पर सवार तीन लोग भेड़ों के झुंड पर बाइक को चढ़ा दिए स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा दुर्घटना के बाद भाग रहे तीनों युवकों को पकड़ लिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा तीनों लोगों को थाने लाया गया है।

पूछताछ के दौरान एक युवक ने अपना नाम काशी गुप्ता पिता चुनमुन साह जबकि दूसरा गणेश कुमार पिता बाबूलाल प्रसाद दोनों ग्राम भेकास एवं हनुमान कहार पिता गोपी कहार ग्राम बेतरी के निवासी बताएं, बातचीत के दौरान उक्त तीनों युवक के मुंह से काफी तेज शराब की गंध आ रही थी। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर जांच करवाया गया, जांच के दौरान तीनों युवक अत्यधिक शराब के नशे में पाए गए जिनके ऊपर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मेडिकल जांच करवाकर भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Exit mobile version