Home नवादा नवादा में 14 वर्षीय नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या

नवादा में 14 वर्षीय नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या

फांसी लगाकर आत्म हत्या

14 year old minor hanged himself in Nawada

A 14-year-old minor committed suicide by hanging himself in Old Busstand locality under Rajauli police station area of Nawada district late on Saturday evening, the deceased minor has been identified as the daughter of late Anuj Pandit, according to family members, she is mentally ill. Was.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रजौली थाना
रजौली थाना

Bihar: नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बसस्टैंड मोहल्ले में शनिवार की देर शाम एक 14 वर्षीय नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मृतका नाबालिग की पहचान स्वर्गीय अनुज पंडित की बेटी के रूप में की गई है, परिजनों के अनुसार वह मानसिक रूप से बीमार थी।

घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुई तो नाबालिग को पंखे से लटकता पाया, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के सहयोग से पंखे से झूलती नाबालिग के शव को नीचे उतारा, वही नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव को नाबालिग के परिजनों को सौंप दिया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया की परिजनों के द्वारा बताया गया है की नाबालिक मानसिक रूप से बीमार थी, घटना के समय परिवार का कोई भी घर में नहीं था, वह घर पर अकेली थी, जब सभी लोग घर वापस आए तो देखा की वह कमरे में बंद है, बंद कमरे की दरवाजे खुलवाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन कमरा नहीं खुला, जिसके बाद खिड़की से झांक कर देखा गया तो युवती पंखे से लटकी हुई थी।

वही इस संबंध में थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया की युवती की फांसी लगाने की सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था के प्रभारी थानाध्यक्ष कमलेश कुमार को घटनास्थल पर भेजा गया है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Exit mobile version