Home गया अपराधियों ने बाइक सवार युवक के साथ मारपीट कर पैसे, मोबाइल और...

अपराधियों ने बाइक सवार युवक के साथ मारपीट कर पैसे, मोबाइल और बाइक लूटी

घायल संजय यादव

Criminals robbed money, mobile and bike by assaulting a bike rider

डोभी थाना
डोभी थाना

Bihar: गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड से धिरजापुर जाने वाली नव निर्मित सड़क में शनिवार की रात धर्मपुर से पाठक बिगहा जा रहे युवक संजय यादव के साथ अपराधियों ने जमुनाईया के पास  मारपीट की और पैसा, मोबाइल समेत बाइक लूट ली।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अपराधी 7-8 की संख्या में थे, लूट की घटना का विरोध करने पर अपराधियों ने संजय यादव को जमकर पीटा और रिवाल्वर के बट से सिर पर वार कर घायल कर दिया, जिसके बाद घायल युवक से 2200 रुपए, बाइक, मोबाइल और एटीएम को लूट कर फरार हो गए।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित संजय यादव ने बताया की घर में एक महिला की प्रसव पीड़ा हो रही थी इसके लिए पाठक बिगहा जा रहे थे, इसी दौरान जमुनाईया के पास तीन चार बाइक खड़ा था जैसे ही युवक नहर का पुल पार करने लगा अपराधियों द्वारा उसे रोक दिया गया और बाइक की चाबी छीनी जाने लगी, जिसका विरोध करने पर अपराधियों द्वारा मारपीट शुरू कर दिया गया।

सभी अपराधी मिलकर युवक के साथ मारपीट करने लगे जिसके बाद वह भी इन सब के साथ भीड़ गया परंतु अपराधी ने रिवाल्वर के बट से मारकर युवक का माथा फोड़ दिया जिससे वह सड़क पर गिर गया जिसके बाद अपराधियों ने पीड़ित युवक के पैकेट से पर्स, 2200 रुपए, मोबाइल और बाइक लेकर भाग गए।

जिसके बाद पीड़ित युवक घायल अवस्था में अपने घर पहुंचा और परिजनों की घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी  में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया, वही इस संबंध में पीड़ित ने डोभी थाना में घटना के बाद अज्ञात अपराधियों के खिलाफ आवेदन देते हुए प्राथमिकी की दर्ज कराई है।

Exit mobile version