Home दुर्गावती दुर्गावती में चोरी गई पाइप का आरोपी गिरफ्तार

दुर्गावती में चोरी गई पाइप का आरोपी गिरफ्तार

चोरी की हुई बाइक मामले में गिरफ्तार आरोपी

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 दिन पूर्व आदर्श गांव नुआंव से चोरी गई पाइप के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया है जिसे मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भभुआ जेल भेज दिया गया, आरोपी युवक पहचान नुआंव गांव के ही रामप्रताप यादव के पुत्र रंगीला यादव उर्फ़ नन्हें यादव के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पाइप चोरी के आलोक में दिए गए आवेदन में नुआंव गांव के ही ब्रह्मदेव सिंह द्वारा कहा गया है कि दिनांक 13 मार्च 2022 को समय 10 बजे रात्रि में खाना खाकर वह घर में सो गए थे सुबह होते ही जगने के बाद उन्होंने देखा कि उनका लोहे का पाइप 3 इंच गोला और 10 फीट लंबा था बरामदे के किनारे रखा था जो नहीं है।

काफी खोजबीन व पता लगाने के बाद वह 14 तारीख के दिन 2 बजे बाजार पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति लोहे के तीन छोटे-छोटे पाइप लेकर जा रहा है पूछताछ का प्रयास किया गया तो वह भागने लगा जिसके बाद दौड़ा कर उसे पकड़ लिया गया तो पता चला कि वह उन्हीं के गांव का रंगीला यादव है और वह उनकी पाइप चुराकर बेचने के लिए जा रहा था।

जिसके बाद इस संबंध में ब्रह्मदेव सिंह द्वारा पाइप चोरी आरोप लगाते हुए रंगीला यादव के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया गया, जिसे मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Exit mobile version