Home जमुई डायन का आरोप लगा पड़ोसियों ने की टांगी से मारकर वृद्ध की...

डायन का आरोप लगा पड़ोसियों ने की टांगी से मारकर वृद्ध की हत्या

रोते बिलखते परिजन

Neighbors accused of witch killing the old man by hitting him with a hanger

घटना के बाद रोते बिलखते परिजन

Bihar: जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत अरूनमा बांक गांव में शनिवार की सुबह डायन का आरोप लगा पड़ोसियों ने टांगी से वारकर एक वृद्ध को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही वृद्ध की मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक वृद्ध की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के अरूनमा बांक गांव निवासी 74 वर्षीय जागो पासवान के रूप में हुए है, जबकि मृतक की पत्नी सावित्री देवी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना की सूचना के बाद सदन अस्पताल पहुंचे थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान व एसआई एके आजाद द्वारा स्वजन से घटना की जानकारी ली गई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी देते हुए मृतक के पुत्र सुधीर पासवान ने बताया कि उनके पिता किसी काम से बाहर गए थे और वह अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे खिरधर पासवान, बोधन पासवान, बाबूलाल पासवान, मोहन पासवान, मुकेश पासवान, राहुल पासवान, गोलू कुमार, संजय पासवान, मनोज पासवान, विकास पासवान, रोहित पासवान, मैना देवी, शारदा देवी, उमा देवी सहित अन्य लोगों द्वारा उन्हें पकड़ लिया गया।

और टांगी से वार कर उनकी हत्या कर दी गई, जिसके बाद उनकी पिता को छुड़ाने उनकी मां शारदा देवी गई तो उन्हें भी पीट कर घायल कर दिया गया और उनके ऊपर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने बचा लिया। जिस वक्त उनके पिता को टांगी से काटा जा रहा था, उस वक्त उन्होंने खैरा पुलिस को फोन किया था, लेकिन पुलिस ने फोन नहीं उठाया।

वहा के एक एसआई को भी फोन किया लेकिन उन्होंने थानाध्यक्ष के कहने पर घटनास्थल पर जाने की बात कही। वहीं मृतक के पुत्री पिंकी देवी ने बताया कि जब खैरा पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तो घटना की जानकारी एसपी को दी गई, जिसके काफी देर के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची तब तक उनके पिता की मृत्यु हो चुकी थी।

वहीं इस घटना के संबंध में जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है, घटना के हर पहलुओं पर बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है, घटना में संलिप्त किसी भी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Exit mobile version