Home चैनपुर देसी कट्टा व गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

देसी कट्टा व गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

देसी कट्टा का गांजा के साथ गिरफ्तार आरोपित

Smuggler arrested with desi katta and ganja

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

देसी कट्टा का गांजा के साथ गिरफ्तार आरोपित

BIHAR कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पर्वतपुर संघारवीर से पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए एक गांजा तस्कर hemp smuggler को अवैध देसी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, तलाशी के दौरान उक्त गांजा तस्कर के घर से प्लास्टिक के टेप में लिपटा गांजा भी बरामद किया गया। गिरफ्तार युवक ग्राम पर्वतपुर संघारवीर के निवासी चिरकुट सिंह का पुत्र राजू सिंह बताया गया है।

इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम पर्वतपुर संघारवीर का निवासी राजू सिंह लगातार गांजा की तस्करी कर रहा है। सूचना के आधार पर उक्त युवक की लगातार निगरानी की गई, जिसके उपरांत शुक्रवार की रात उसके घर में छापेमारी की गई तो प्लास्टिक में पैक किया हुआ एक किलो गांजा बरामद किया गया।

अन्य जांच पड़ताल के दौरान युवक के चौकी के नीचे बिछावन में एक देसी कट्टा एवं छह जिंदा कारतूस Desi pistol and six live cartridges बरामद किया गया, जिसे मौके पर से जब्त करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, गिरफ्तार युवक पूर्व में भी जेल जा चुका है मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि वर्ष 2020 अगस्त माह में ग्राम पर्वतपुर संघारवीर में अवैध हथियार लहराते हुए एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसके सत्यापन के लिए निवर्तमान कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी, उस टीम के अन्य सदस्यों के साथ निवर्तमान चैनपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के द्वारा छापेमारी करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद दूसरी बार फिर उक्त युवक को देसी कट्टा, जिंदा कारतूस एवं गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है, जिसे पुलिस के द्वारा मेडिकल जांच के उपरांत भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Exit mobile version