Home जमुई जमुई में पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या

जमुई में पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या

घटनास्थल पर जुटी भीड़

Husband shot and killed his wife in Jamui

Amarjeet Tanti, a resident of the same village shot dead his wife Parvati Devi in a domestic dispute on Saturday morning in Kabali village of Gaura Panchayat under Laxmipur police station area of Jamui district. 14 years ago, Amarjeet was married to Parvati Devi, the daughter of Ramdev Tanti, a resident of Pawana village.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मौके पर मौजूद पुलिस
मौके पर मौजूद पुलिस

Bihar: जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा पंचायत के कबली गांव में शनिवार की सुबह इसी गांव के निवासी अमरजीत तांती ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी पार्वती देवी की गोली मारकर हत्या कर दी इतना ही नहीं चेहरे को भी ईट से कुच दिया, ग्रामीणों के अनुसार 14 वर्ष पूर्व अमरजीत की शादी पवना गांव निवासी रामदेव तांति की पुत्री पार्वती देवी से हुई थी।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरफ फैल गई, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष सुबोध कुमार घटनास्थल पर से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही इस संबंध में मृतका के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई, परिजनों बताया की 3 दिन पूर्व ही अमरजीत दिल्ली से वापस घर आया था, पति-पत्नी के बीच विवाद की थोड़ी भी भनक उन लोगों को नहीं थी, लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था की वह अपनी पत्नी की हत्या कर देगा।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया की मृतका के भाई सुनील तांती के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है, मृतका के पति अमरजीत तांती का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है, इसके विरुद्ध थाने में आर्म्स एक्ट, लूटपाट, चोरी तथा छिनतई के पांच संगीन मामले दर्ज है।

घटना के बाद मृतका के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई, घटना को लेकर लोगों के द्वारा तरह-तरह की चर्चा की जा रही थी, वही घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version