Home जमुई चुनावी रंजिश में उपमुखिया के पुत्री को गोली मार किया घायल, स्थिति...

चुनावी रंजिश में उपमुखिया के पुत्री को गोली मार किया घायल, स्थिति गंभीर

ns news

Bihar: जमुई जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौडीहा पंचायत के अमीन गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दूसरी बार मोहम्मद जरीफ मलिक ने अपने समर्थकों के साथ सोमवार को मोहम्मद यूसुफ के घर पर हमला कर दिया इस दौरान मोहम्मद नौशाद के द्वारा युसूफ पर चलाई गई गोली उनके बगल में खड़ी पुत्री के जांघ में जा लगी आनन-फानन में परिजनों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां गोली जाम में फंसे होने की वजह से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी मोहम्मद जरीफ के द्वारा मोहम्मद यूसुफ समेत तीन लोगों को तलवार से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया था, घायल के पिता मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि इस बार चौडीहा पंचायत से वे और जरीफ मालिक दोनों मुखिया पर से चुनाव लड़े थे जिसमें दोनों की हार हुई थी लेकिन यूसुफ की पत्नी सजनी खातून वार्ड सेजीतकर उपमुखिया बनी, यूसुफ ने बताया कि मो. जरीफ का कहना है कि उनके वजह से ही वे चुनाव हारे हैं, सोमवार को मो.जरीफ मलिक अपने सहयोगी मो. इसराफील, मो. शाहिद उर्फ नन्हू, मो. मुर्शीद और मो. नौशाद के साथ पहुंचे और गाली गलौज करने लगे, जब वह गाली गलौज होता देख बाहर निकले तो उन पर गोली चला दी लेकिन गोली उन्हें नहीं बल्कि उनकी बगल में खड़ी उनकी पुत्री के जांघ में लग गई जिससे वह घायल हो गई।

पीड़िता के बयान पर मोहम्मद जरीफ समेत पांच लोगों को आरोपित किया गया है घटनास्थल पहुंचे टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी के द्वारा कार्रवाई करते हुए मोहम्मद जरीफ और मोहम्मद शाहिद उर्फ नन्हू को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही पुलिस घटना में संलिप्त आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, बताते चलें कि इससे पहले भी मोहम्मद जरीफ के द्वारा मोहम्मद यूसुफ के घर पर हमला किया गया है, 27 अक्टूबर 2021 को भी पंचायत चुनाव हारने की रंजिश में मोहम्मद जरीफ ने अपने समर्थकों के साथ मोहम्मद यूसुफ के घर पर हमला कर दिया था इस दौरान तलवार और लोहे की रॉड से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया जिसमें मोहम्मद जरीफ समेत अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। ‌

Exit mobile version