Home सहरसा अपराधियों ने उधार नहीं देने पर किराना व्यवसायी को गोली मार कर...

अपराधियों ने उधार नहीं देने पर किराना व्यवसायी को गोली मार कर दी हत्या

Bihar: सहरसा जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा उधार में सामान नही देने पर हुए विवाद को लेकर अपराधियों के द्वारा दिनदहाड़े एक किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। दरसल यह घटना सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरियारी चौक के समीप की है। मृतक किराना व्यवसायी की पहचान रंजीत कुमार के रूप में की गई है जो गोरियारी गांव के ही रहने वाले थे। दिनदहाड़े हुई इस तरह की वारदात से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है तो वहीं दूसरी तरफ मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमृतक के परिजनों के द्वारा गोली मारने का आरोप गांव के रहने वाले अजित कुमार नामक युवक पर लगाया गया है। घटना के सम्बंध में मृतक के भाई रमण कुमार ने बताया कि घटना से पूर्व आरोपी अजित कुमार के द्वारा मृतक किराना व्यवसायी से उधार में सामान लेने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद बढ़ने पर पुलिस की डायल 112 नम्बर की गाड़ी पहुंची थी आरोपी अजित कुमार को अपने साथ ले गई थी लेकिन व्यवसायी और आरोपी के बीच सुलहनामा होने के बाद आज आरोपी अजित कुमार अपने कुछ साथियों के साथ दिनदहाड़े किराना व्यवसायी रंजीत कुमार पर गोली चलानी शुरू कर दिया। 

व्यवसायी रंजीत कुमार उस वक्त खाना खाने अपने घर जा रहे थे। आरोपी द्वारा चलाई गई गोली व्यवसायी के सीने में लग गई और जब तक उसे अस्पताल ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मौके पर मौजूद सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की गई है, फिलहाल अभी आवेदन प्राप्त नहीं है। बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

Exit mobile version