Homeनालंदाविद्युत तार की चपेट में आने से तीन की मौत

विद्युत तार की चपेट में आने से तीन की मौत

Bihar: नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत ताराबीघा गांव में तालाब में गिरे विद्युत तार की चपेट में आने से 3 लोगों के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतकों में ताराबीघा गांव निवासी पंकज कुमार, मिट्ठू कुमार व गिरियक थाना क्षेत्र के लखा चक गांव निवासी गुलशन कुमार शामिल है। इस घटना में एक अन्य व्यक्ति के भी घायल होने की सूचना है। जिसका इलाज नवादा के वारसलीगंज में चल रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलशन कुमार शौच करने के बाद तालाब का पानी छूने गए थे। जहां तालाब में पहले से विद्युत तार गिरा हुआ था। विद्युत का तार प्रवाहित होने के कारण युवक संपर्क में आ गया। युवक ने जब बचाने के लिए शोर मचाया तो उक्त दोनों युवक पंकज व मिट्ठू को लगा कि वह डूब रहा है। जिसे बचाने के लिए दोनों तालाब में कूद गए जिस कारण तीनों की मौत करंट लगने से हो गई। घटना की सूचना पर ग्रामीण दौड़े और विद्युत तार को तालाब से निकल गया। इसके बाद तीनों को पावापुरी वर्धमान मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

वही ग्रामीणों ने बताया कि तालाब नवादा जिले के वारसलीगंज निवासी प्रमोद प्रसाद का है। वह तालाब में मछली पालन का काम करता है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से उसने तालाब में बिजली का तार छोड़ रखा था,वही कुछ लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण तार तालाब में टूट कर गिरा हुआ था। जिसमें बिजली प्रवाहित हो रही थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments