Homeपटनाप्रशांत किशोर ने सीएम नितीश एवं लालू को खुलेआम दिया चुनौती

प्रशांत किशोर ने सीएम नितीश एवं लालू को खुलेआम दिया चुनौती

Bihar: पटना,  जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा कहा गया की यदि जन सुराज व्यवस्था नहीं बनाएंगे तो कल समाज के लोग खड़े होकर बोलेंगे कि प्रशांत किशोर गांवों-प्रखंडों में घूम रहे हैं इनकी तो कोई ताकत ही नहीं है। नीतीश कुमार और लालू यादव हमे धकिया नहीं सकते हैं। आगे उन्होंने नितीश कुमार एवं लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा की अगर बिहार में लड़ने आया हूं तो इतनी ताकत के साथ लड़ूंगा कि इन सब नेताओं के दांत खट्टे कर दूंगा। पश्चिम बंगाल में आपने मेरा काम देखा होगा कि मैंने ही उनकी नस ढीली की थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही उन्होंने भाजपा पर तंज कस्ते हुए कहा की भाजपा ने पूरी भारत की ताकत लगा दी और मैंने कहा था कि 100 पार भी नहीं होंगे। भाजपा वाले हुए 100 पार? जितना पैसा लगाना था उन्होंने लगा दिया पर कुछ नहीं हुआ। समाज में कई ऐसे लोग हैं जो अपने लिए लड़ते हैं। हम उनमें से नहीं हैं अगर लड़ने आए हैं तो इस बात को मानकर चलिए कि जितने का खाका भी दिमाग में लेकर आए होंगे। सोच समझ कर आए हैं कि ये कठिन काम है इसको करने में कितनी ताकत लगानी पड़ेगी, कितना पसीना बहाना पड़ेगा, कितनी व्यवस्था बनानी पड़ेगी और कितना संसाधन लगाना पड़ेगा। सब कुछ सोच-समझ कर व्यवस्था बना कर आए हैं।

आगे कहा कि ये जितने नेता हैं ये सोच रहे हैं हम धकियाने वाले आदमी हैं? बड़े-बड़े लोगों के नाक में हम दम कर देते हैं। हम बिहार के लड़के हैं देशभर का नेता जब चुनाव लड़ता है तो मुझसे सलाह लेता है तो ये नेता मेरा क्या करेंगे। एक बार समाज के लोग खड़े हो गए तो जन बल के आगे कोई बल खड़ी होने वाला नहीं है। इसलिए बिहार के भविष्य के लिए सोचिए और किसी का बंधुआ मजदूर मत बनिए।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments