Home पूर्णिया पुलिस ने तनिष्क शोरुम से 3.70 करोड़ के जेवरात की लूट मामले...

पुलिस ने तनिष्क शोरुम से 3.70 करोड़ के जेवरात की लूट मामले का किया खुलासा

Bihar: पूर्णिया जिले में बीते 26 जुलाई को शहर के लाइन बाजार स्थित तनिष्क शोरुम में दिनदहाड़े 3.70 करोड़ के हीरे व सोने की जेवरात लूट मामले का एसटीएफ व पुलिस के द्वारा खुलासा करते हुए 6 बदमाशों में से सरगना प्रशांत गौरव समेत 4 को सूबे के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है। वही पुलिस ने पटना से एक अन्य आरोपित को भी गिरफ्तार किया है, जो घटना के बाद बदमाशों को फरार होने के लिए रुपये मुहैया कराया था। मामले के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि कुल छह बदमाशों ने शोरुम में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमे से सरगना प्रशांत गौरव की गिरफ्तारी अस्तपाल से हुई है और पटना में पुलिस अभिरक्षा में उसका उपचार चल रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsदरसल सरगना प्रशांत गौरव सड़क हादसे में जख्मी हो गया है। इसकी सूचना भी न्यायालय को दी जा रही है। सरगना प्रशांत गौरव मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के राजाराम गोपालपुर का रहने वाला है। इसके अलावा सरसी थाना क्षेत्र के हेमनगर निवासी सोनू झा की गिरफ्तारी सहरसा पुलिस की मदद से हुई है। इसी तरह मुजफ्फरपुर जिले के ही मनियारी थाना क्षेत्र के मनियारी मघौर निवासी बिट्टू कुमार पासवान की गिरफ्तारी मुजफ्फरपुर से ही स्थानीय पुलिस के सहयोग से हुई है। वारदात में शामिल राेहतास जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैराहा डेहरी आन सोन निवासी अंकुश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद पटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के नेवा ब्लाक पुनपुन निवासी शम्मी आनंद ने बदमाशों को रुपये मुहैया कराया था और उसकी भी गिरफ्तारी हो गई है।

वही इस घटना के समय मौजूद दो अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी चल रही है। बदमाशों से पूछताछ में लूटे गए जेवरात के संबंध में जो सुराग मिला है, उस पर भी काम हो रहा है। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व वारदात में सहयोगी व लाइनर की भूमिका निभाने वाले राहुल श्रीवास्तव, बमबम यादव, अभिमन्यू सिंह, अभिषेक श्रीवास्तव, आनंद झा, कुंदन कुमार व कलियाचक के सनिउल शेख को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। कई राज्यों में जेवरात लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना व फिलहाल रिमांड पर बंगाल पुलिस के कब्जे में मौजूद सुबोध सिंह की अगुवाई में ही इस लूट की पटकथा लिखी गई थी। इसमें चंदन उर्फ प्रिंस, पूर्णिया का कुख्यात बिट्टू सिंह, अभिजीत उर्फ प्रिंस व समस्तीपुर के पूल्लू सिंह ने मुख्य भूमिका निभायी है। अभिजीत उर्फ प्रिंस हाल में ही इलाज के बहाने पटना के पीएमसीएच से फरार हो गया है। सभी को बारी-बारी से रिमांड पर लिया जाएगा। इसमें चंदन उर्फ प्रिंस को रिमांड पर लेने की तैयारी शुरु कर दी गई है। इस मौके पर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार व एसटीएफ के डीएसपी भी मौजूद थे।

 

 

Exit mobile version