Home कैमूर डॉक्टर से लूटी गई बाइक को पुलिस ने किया बरामद मामले का...

डॉक्टर से लूटी गई बाइक को पुलिस ने किया बरामद मामले का हुआ उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

NAYESUBAH

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना पुलिस ने डॉक्टर से लूटी गई बाइक लूट की घटना का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार लोगों में जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है।
जानकारी के लिए आपको बताते चलें बीते पांच सितंबर को अपराधियों ने थाना क्षेत्र के मुठानी गांव के समीप अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के चिकित्सा पदाधिकारी डा.रफीक अंसारी की बाइक व मोबाइल लूट लिया था, वे बाइक से मोहनिया से सासाराम जा रहे थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

प्रेस वार्ता में कैमूर एसपी राकेश कुमार
प्रेस वार्ता में कैमूर एसपी राकेश कुमार

चिकित्सक द्वारा मोहनिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाया गया, जिसके बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया, और कैमूर श पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार द्वारा घटना के उद्भेदन के लिए मोहनिया के डीएसपी फैज अहमद खान के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया। जिसमें थानाध्यक्ष ललन कुमार, एसआई धर्मेंद्र कुमार व एसआई मनोज कुमार, डीआईओ प्रभारी एसआई संतोष कुमार वर्मा, सशस्त्र पुलिस बल के साथ शामिल थे।

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए प्रेस वार्ता में एक कैमूर एसपी राकेश कुमार के द्वारा बताया गया, गठित एसआईटी टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान से संदिग्ध का पता लगाया एवं सर्विलांस के आधार पर मुख्य अभियुक्त मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया, जो रोहतास जिला के शिवसागर थाना के राम डिहरी गांव का निवासी है, पूछताछ के बाद उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने सहयोगियों के नाम का खुलासा किया।

पूछताछ में यह भी पता चला की एक नाबालिक द्वारा मध्यथता कर उक्त मोटरसाइकिल को मनोज यादव को बेचवाया गया है। मनीष कुमार की निशानदेही पर इस कांड में लूटी गई मोटरसाइकिल पैशन प्रो को मनोज यादव ग्राम औरैया थाना चेनारी जिला रोहतास के घर से बरामद किया गया, ग्राम औरैया दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र में है, इस कांड में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Exit mobile version