Homeभगवानपुरअवैध राइफल हुआ बरामद, अपराधी फरार

अवैध राइफल हुआ बरामद, अपराधी फरार

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के द्वारा गस्ती के दौरान शनिवार के दिन करीब 2:00 बजे भगवानपुर हनुमानगढ़ सड़क पर देखा गया की एक युवक अपने कंधे पर राइफल लेकर जा रहा है। जिसके साथ एक और युवक भी था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जब युवक की नजर पुलिस के गाड़ी पर पड़ी तो युवक अरहर के खेत में घुसकर भगाने का प्रयास करने लगा। जिसके बाद बड़ी सतर्कता से पुलिस के जवान ने गाड़ी को रोक कर राइफल लेकर भाग रहे युवक को पकड़ने के लिए कुछ दूर तक दौड़ाया लेकिन युवक ने राइफल फेक कर अरहर के खेत में घुसकर पहाड़ी का रास्ता पकड़ कर पहाड़ पर चढ़ गया जिससे समय पर अपराधियों को पकड़ने में पुलिस असफल रही।


मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष उदय कुमार के द्वारा बताया गया की पुलिस प्रतिदिन की तरह हनुमान घाट के समीप वाहन चेकिंग के लिए जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने देखा की दो युवक एक साथ जा रहे हैं। एक युवक कंधे में राइफल लगाए हुए हैं। तभी पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए भरपूर प्रयास किया लेकिन अपराधी राइफल फेंक कर भागने में सफल हो गए। पुलिस के द्वारा दोनों अपराधियों की तलाशी की जा रही है,  लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए पुलिस दिन रात गस्ती और छापेमारी कर रही है वही अवैध शराब के कारोबारी या अवैध कार्य करने वाले पर तुरंत अंकुश लगाया जा रहा है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments