Home बिहार होली मिलन समारोह में विधायक विनय बिहारी ने दोहा में कह दी...

होली मिलन समारोह में विधायक विनय बिहारी ने दोहा में कह दी बड़ी बात मचा बवाल कई विधायक नाराज

होली मिलन समारोह में शामिल विधायक व मंत्री

Bihar: बिहार के बगहा में शनिवार को सर्वदलीय होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे समेत स्थानीय लोग मौजूद रहे, इस दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और लौरिया के बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने अपने गीत और दोहो के माध्यम से बड़ी बात कह दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बीजेपी विधायक विनय बिहारी

कार्यक्रम में होली गीतों के साथ हंसी ठिठोली का दौर चल रहा था इसी दौरान पूर्व मंत्री ने भोजपुरी में दोहा सुनाते हुए कहा कि पद पंछी आ क्षेत्र पिंजड़ा हो गईल, नीतीश जी के राज में विधायक लोग हिजड़ा हो गईल विधायक विनय बिहारी के द्वारा यह बातें तो हंसी ठिठोली में कह दी गई, मगर इस बात से कई विधायकों में नाराजगी है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि यूपी चुनाव जीतना हमारे लिए होली की खुशी है इस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने सबका ख्याल रखा है मायावती अकेली थी तो उनको एक सीट और कांग्रेस के भाई-बहन को 2 सीट दी है।

बता दे कि विनय बिहारी भोजपुरी के चर्चित गायक और गीतकार रहे हैं उन्होंने अपने पिता के कहने पर राजनीति में कदम रखा वह बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री रह चुके हैं एक बार वह हाफ पैंट पहनकर विधानसभा में आने की वजह से चर्चा में आए थे हाल ही में एक लड़की गायब होने के मामले में भी उनका नाम सामने आया था।

Exit mobile version