Home सीवान सिवान में बेखौफ अपराधियों ने पिता पुत्र को मारी गोली, स्थिति गंभीर

सिवान में बेखौफ अपराधियों ने पिता पुत्र को मारी गोली, स्थिति गंभीर

ns news

Bihar: सिवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत माघी गांव में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने घर के दरवाजे पर बैठे पिता-पुत्र को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

महाराजगंज थाना
महाराजगंज थाना

घायलों में महाराजगंज थाना क्षेत्र के माघी गांव निवासी सत्येंद्र सिंह और उनके पुत्र चंदन सिंह है, इस संबंध में पीड़ित चंदन सिंह ने बताया कि अपने पिता के साथ घर के दरवाजे पर बैठे थे उसी समय पल्सर बाइक से दो लोग पहुंचे और उनसे उन लोगों की पहचान पूछकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसमें सत्येंद्र सिंह के शरीर में कुल 3 गोली लगी है वही पुत्र चंदन सिंह के बांह में गोली लगी है।

बताया जा रहा है कि गोली सत्येंद्र सिंह के पेट और सीने में फंसी हुई है घटना को लेकर चंदन सिंह ने बताया कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के माघी गांव निवासी स्व. पारस सिंह के पुत्र रंजीत कुमार सिंह शराब माफिया है उसे जब भी पुलिस पकड़ती है तो वह वह हम लोगों पर ही आरोप लगाता है कि हम लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी हाल ही में वह जेल से छूट कर आया था पिड़ित का कहना है कि शराब माफियाओं ने ही अंधाधुंध फायरिंग की है।

Exit mobile version