Home दरभंगा मधुबनी ग्रामीण कार्य विभाग के लिपिक के आवास पर निगरानी ने की...

मधुबनी ग्रामीण कार्य विभाग के लिपिक के आवास पर निगरानी ने की छापेमारी

ns news

Bihar: मधुबनी ग्रामीण कार्य विभाग के लिपिक सुभाष कुमार के दरभंगा कि पंडासराय स्थित आवास पर निगरानी में शुक्रवार को छापेमारी की इस दौरान 27 लाख रुपये नकद, करीब 10 लाख के जेवरात और 8 बैंकों के पासबुक के साथ जमीन के कागजात बरामद हुए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दरभंगा के पंडासराय में लिपिक सुभाष कुमार का आलीशान मकान

छापेमारी का नेतृत्व निगरानी अन्वेषण ब्यूरो मुजफ्फरपुर प्रक्षेत्र के उपाधीक्षक कन्हैया लाल कर रहे थे, जानकारी के अनुसार निगरानी की 14 सदस्य टीम शुक्रवार को 11 बजे पंडासराय आवास पहुंची, इसकी भनक लगते स्वजन नोट से भरा बोरा घर से बाहर फेंक दिए, निगरानी टीम ने बोरा को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो उसमें 27 लाख रुपये बरामद हुआ।

पंडासराय में सुभाष कुमार के ससुर का आवासीय परिसर स्थित एक कंपनी की भी तलाशी ली गई यह कंपनी सुभाष कुमार के पत्नी पम्मी कुमारी चलाती है यहां पर कोई बरामदगी नहीं हुई उनके ससुर समाहरणालय में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं, निगरानी में सुभाष के होटल और मॉल की भी तलाशी ली है वहां से बरामद कागजात का आकलन किया जा रहा है।

दरअसल निगरानी ब्यूरो के उपाधीक्षक कन्हैया लाल ने बताया कि सुभाष कुमार के विरूद्ध आय से अधिक संपत्ति का मामला 19 जनवरी को कांड संख्या 4/23 के तहत दर्ज किया गया था जिसके बाद कार्रवाई की गई है।

Exit mobile version