Home रोहतास बाइक सवार बदमाशों ने युवती पर फेंका तेजाब आंख, चेहरे के साथ...

बाइक सवार बदमाशों ने युवती पर फेंका तेजाब आंख, चेहरे के साथ शरीर के कई भाग जले

अस्पताल में इलाजरत पीड़िता

Bihar: रोहतास जिले में एक लड़की पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है जिसमें उसके एक आंखों की रोशनी चली गई जबकि उसका दूसरा आंख डैमेज हो गया है लड़की का चेहरा भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है भविष्य में प्लास्टिक सर्जरी की भी संभावना नहीं है, युवती के शरीर का बड़ा हिस्सा तेजाब की चपेट में आया है उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

जानकारी के अनुसार घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है जहां बाइक सवार बदमाशों ने अपने भाई के साथ जा रही युवती पर तेजाब फेंक दिया इससे युवती के एक आँख की कॉर्निया बुरी तरह से डैमेज हो गई है परिजनों का कहना है कि पीड़ित युवती पेशे से डांसर है और वह शनिवार की रात अपने भाई के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रही थी तभी यह घटना घटी।

तेजाब कांड को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है 24 घंटे के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है, युवती पर हुए हमले में उसका भाई भी तेजाब की चपेट में आ गया और वह भी आंशिक रूप से जल गया है दोनों का इलाज बिक्रमगंज के करुणा अस्पताल में किया जा रहा है, परिजनों का कहना है कि शनिवार की रात करीब 9 बजे जैसे ही बिक्रमगंज के अनजबित सिंह कॉलेज के पास दोनों पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने युवती पर तेजाब फेंक दिया जिससे उसका चेहरा और शरीर के कई भाग जल गए, वही बाइक चला रहे हैं भाई के हाथ और कमर भी तेजाब से झुलस गए हैं तेजाब फेंकने के बाद बाइक सवार भाग निकले वहीं से गुजर रहे एक बुलेट सवार युवक ने पत्नी को सरेराह उतार कर पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया।

घटना के बाद भाई ने बताया कि बाइक पर 2 लोग सवार थे दोनों ने हेलमेट पहना था पीछे बैठे युवक ने तेजाब फेंका और भाग निकले, युवती के साथ उसका भाई भी झुलस गया है उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है तेजाब कांड को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए दो अज्ञात बदमाशों एफआईआर दर्ज की है और जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है।

युवती का इलाज करने वाले करुणा अस्पताल के डॉ. कामेंद्र सिंह ने बताया कि अब तक के मेडिकल कैरियर में ऐसी दरिंदगी उन्होंने नहीं देखी, बदमाशों ने चेहरे को टारगेट करके ही एसिड फेंका है, एक आंख की कॉर्निया बुरी तरह डैमेज हो गई है। दूसरी आंख पार्शियली डैमेज है, कॉलेज के दिनों में ऐसे केस आते थे, पर चेहरे को इस तरह डैमेज करने का केस पहली बार सामने आया है, बदमाशों की मंशा चेहरा बिगाड़ने की रही होगी जिस तरह से हमला किया गया है उससे लगता है कि टॉयलेट क्लीन करने वाले तेजाब का प्रयोग किया गया होगा, युवती की आंख को बचाने का प्रयास किया जा रहा है, युवती के शरीर के कई अंगों पर भी एसिड पड़ा है, युवती को मेडिकल निगरानी में रखा गया है।

बताते चले कि रोहतास जिले में एसिड अटैक की यह तीसरी घटना है इससे पहले 2017 में जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र के बान्दू गांव में खिड़की से दो भाइयों पर तेजाब से हमला हुआ था उसके बाद 24 अक्टूबर को नोखा में एक महिला पर तेजाब से हमला किया गया था महिला शराब मामले में जेल गई थी और बेल पर 6 महीने के बाद छूट कर वापस आई थी जिसके बाद उस पर तेजाब से हमला कर दिया गया था।

Exit mobile version