Home मोहनिया पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी हत्याकांड मामले का किया खुलासा

पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी हत्याकांड मामले का किया खुलासा

Bihar: मोहनियां, चोला मंडलम नामक फाइनेंस कंपनी की स्थानीय शाखा में प्रबंधक के पद पर कार्यरत अभिषेक पांडेय हत्याकांड में पुलिस के द्वारा खुलासा करते हुए युवक के प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसने अपने पहले प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया था। दरसल अभिषेक बीते 6 सितंबर की शाम में घर जाने की बात कहकर कार्यालय से निकले थे। जिसके बाद उनसे संपर्क नहीं होने पर चाचा दिनेश चंद्र पांडे ग्राम परानीपुर, थाना मेजा, जिला प्रयागराज उत्तर प्रदेश ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध अपहरण का मोहनिया थाना में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद 14 सितंबर को अपहृत अभिषेक पांडे का शव औरंगाबाद के कुटुंबा थाना के ढ़िबरा पिपरा गांव के समीप कोयल नहर से बरामद किया गया था। जिसके बाद मोहनियां थाना की पुलिस ने कुटुंबा थाना पुलिस के सहयोग से शव बरामद कर थाना ले आई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक का फाइल फोटो

घटना की जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि ग्राम पैरानीपुर, थाना मेजा, जिला प्रयागराज उत्तर प्रदेश के गुलाब चंद्र पांडे के पुत्र अभिषेक पांडे मोहनिया में चोलामंडलम कंपनी की शाखा में कार्यरत थे। उनका कुछ दिनों से संजय सेठ के मकान में किराया पर रहने वाली संगीता कुमारी, पति संतोष कुमार ग्राम बरैथा से प्रेम प्रसंग था। जिसने अभिषेक के हत्या की साजिश रची। इस महिला का झारखंड गढ़वा निवासी कलामुद्दीन से पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान अभिषेक पांडे उसे फोन करके तंग कर रहा था। यह बात उसने अपने प्रेमी कलामुद्दीन को बताई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची। 6 सितंबर को संगीता कुमारी गाड़ी फाइनेंस कराने एवं घूमने की बात कह कर अभिषेक पांडे के साथ बनारस रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से नवीनगर स्टेशन पर चली गई। जहां पहले से कलामुद्दीन अपने अन्य साथियों के साथ मौजूद था।

जिसके बाद उक्त लोग बाइक पर बैठाकर अभिषेक को ले जाने लगे। इसी दौरान अभिषेक बाइक के नंबर का फोटो खींचकर किसी को भेज दिया। इसके बाद संगीता वापस मोहनिया चली आई। जिसके बाद 7 सितंबर को कलामुद्दीन से संगीता की बात हुई तो उसने बताया कि अभिषेक की हत्या कर कोयल नदी कैनाल में फेंक दिया है। घटनास्थल से काला-नीले रंग का बैग, अभिषेक के नाम से निर्गत चोलामंडलम कंपनी का आई कार्ड, एचडीएफसी बैंक का चेक बुक व एटीएम कार्ड, कॉरपोरेशन बैंक का डेबिट कार्ड, हेलमेट,जूता, घटना में प्रयुक्त काले रंग की बाइक इत्यादि बरामद हुआ।डीएसपी ने बताया कि इस कांड के उद्वेदन में उनके साथ मोहनिया के थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी, पुअनि इरफान राजा, प्रभात कुमार, डीआईयू की टीम शामिल थी। पूछताछ के बाद महिला को रविवार को भभुआ जेल भेज दिया गया। इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

 

Exit mobile version