Home चैनपुर छिपकली गिरी दूध पीने से 3 लोग बीमार बेहतर इलाज के लिए...

छिपकली गिरी दूध पीने से 3 लोग बीमार बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिरसी में छिपकली गिरी दूध पीने से 3 लोगों के बीमार होने का मामला सामने आया है जिन्हें चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में सुधार होने पर एहतियात के तौर पर रेफर किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH
इससे जुड़ी जानकारी देते हुए ग्राम सिरसी के निवासी लालू यादव की पत्नी पुष्पा देवी के द्वारा बताया गया इनके द्वारा दूध को गर्म करके रखा गया था, उस दूध को इनके द्वारा अपने दो छोटे बच्चों एवं सास को दिया गया, जिसके कुछ समय बाद जब ससुर पहुंचे तो उन्हें भी दूध यह देने लगी उस दौरान दूध में छिपकली गिरी हुई नजर पड़ी तब तक, सास और दो छोटे बच्चे पेट में दर्द होने की शिकायत करने लगे, जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सीएचसी से इलाज के लिए लाया गया जहां उनका इलाज किया गया है।

वहीं इससे जुड़ी जानकारी लेने पर ओडी में मौजूद चिकित्सकों के द्वारा बताया गया छिपकली गिरी दूध पीने से एक वृद्ध महिला एवं दो छोटे बच्चे की तबीयत खराब हुई गई थी, जिनका इलाज किया गया है स्थिति सामान्य थी, फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें भभुआ सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

चापाकल और कुआं से पानी भरने के दौरान ग्रामीणों ने की मारपीट महिला ने थाने में की शिकायत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भालुबूड़हन की एक महिला के द्वारा चैनपुर थाने में कुआं एवं चापाकल से पानी भरने के दौरान मारपीट करने और पानी ना भरने देने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है।
महिला मनोज राजभर की पत्नी सीमा देवी के द्वारा बताया गया इनके गांव में स्थित सरकारी चापाकल एवं कुएं पर से जब यह पानी लाने जाती है तो गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा मारपीट की जाती है, इस तरह की घटना इनके साथ पूर्व में भी घट चुकी है, गुरुवार भी जब यह पानी लाने गई थी, उस दौरान गांव के कुछ लोगों के द्वारा मारपीट इनके साथ की गई है, जिससे तंग आकर यह चैनपुर थाना में शिकायत की है।
इस मामले में जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया महिला की शिकायत पर मामले की जांच कराई जा रही है।

Exit mobile version