Home कैमूर चाचा ने चॉकलेट दिखाकर अपने ही डेढ़ वर्षीय भतीजे का किया अपहरण

चाचा ने चॉकलेट दिखाकर अपने ही डेढ़ वर्षीय भतीजे का किया अपहरण

Bihar: कैमूर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जंहा पुलिस के द्वारा अपहरण के महज 4 घंटे के अंदर ही डेढ़ वर्षीय बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है। दरसल चाचा ने ही चॉकलेट दिखाकर अपने सगे डेढ़ वर्षीय भतीजा का अपरहण किया था। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी चाचा को बक्सर जिला से  गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामले की जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने शनिवार को अनुमंडल कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को नुआंव थाना अंतर्गत बड्डा गांव में अपने मायके आई अंकिता कुमारी के डेढ़ वर्षीय भतीजे का चाचा राधेश्याम राम ने ही अपहरण कर लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News बच्चे की मां अंकिता कुमारी ने नुआंव थाने में जानकारी दी जिस मामले में रामगढ़ पुलिस द्वारा कांड संख्या 315/24 दर्ज किया गया, जिस मामले में कार्यवाही करते हुए नुआंव थानाध्यक्ष रौशन कुमार के नेतृत्व में 4 घंटे के भीतर अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया। वहीं आरोपी चाचा को बक्सर जिला के नवानगर थाना निवासी उसरा गांव निवासी भोला रजक के पुत्र राधेश्याम राम को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल बच्चे की बरामदगी बहुत बड़ी बात है क्योंकि बच्चा अभी छोटा था, इसलिए उसके साथ कुछ भी हो सकता था, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्चे को 4 घंटा में बरामद कर लिया है और आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है, अभी आरोपी से पूछताछ किया जा रहा है कि किस मकसद से इसने अपने ही भतीजे का अपहरण किया था, उसके बाद ही आगे की उचित कार्रवाई किया जाएगा, फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 

 

 

Exit mobile version