Homeऔरंगाबादग्रामीणों ने सुशील सिंह मुर्दाबाद के साथ पीएम मोदी एवं नीतीश का...

ग्रामीणों ने सुशील सिंह मुर्दाबाद के साथ पीएम मोदी एवं नीतीश का पुतला किया दहन

Bihar: औरंगाबाद जिले में एरका और बसौरा के ग्रामीणों ने वाराणसी-कोलकाता एक्सप्रेस वे में अधिग्रहित की जाने वाली भूमि का कम मुआवजा मिलने और बक्सर चौसा के बनारपुर गाँव में पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज करने के मुद्दे से  नाराज हो कर स्थानीय सांसद सुशील सिंह मुर्दाबाद के साथ पीएम मोदी एवं नीतीश कुमार का पुतला दहन किया है और साथ ही ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव मे वोट बहिष्कार करने का भी निर्णय लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आपको बताते दे की जिले भर के 58 गाँव के किसान वाराणसी-कोलकाता एक्सप्रेस वे के भूमि अधिग्रहण के उपर भारी रोष में आंदोलनरत हैं। स्थानीय किसानों ने राष्ट्रीय नेता राकेश टिकैत की अगुवाई में 2 बार बड़े आंदोलन भी किए हैं।पुतला दहन के समय स्थानीय पीड़ित वशिष्ठ सिंह ने बताया कि मोदी और नीतीश सरकार हमारे भूमि को औने-पौने दाम पर छीनने की कोशिश कर रही है जिसे हम विफल करेंगे।

आगे उन्होंने बताया की बक्सर चौसा के बनारपुर में शांतिपूर्ण आंदोलनरत किसानों के ऊपर नीतीश सरकार ने कायराना हमला किया है। जिसकी वो निंदा करते हैं। उन्होंने बताया की बनारपुर के कई घरों में घुसकर उनके घर के बुजुर्ग महिलाओं और बच्चों को पीटा गया, टीवी और घर के अन्य सामानों को तहस नहस किया गया। जिसकी वो घोर निंदा करते हैं। स्थानीय पीङित किसान जगत कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय विधायक और सांसद बेहद ही कर्तव्यहीन हैं जिसका प्रमाण है की उन्होंने हमारे भूमि अधिग्रहण के मामले को सरकार के समक्ष उठाना भी ठीक नहीं समझा। वही  उन्होंने भूमि अधिग्रहण से पीड़ित किसानों को इस लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का भी निवेदन किया है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments