Home दरभंगा रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप रणक्षेत्र में तब्दील हुआ ललित नारायण मिथिला...

रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप रणक्षेत्र में तब्दील हुआ ललित नारायण मिथिला विवि

ns news

Bihar: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय बुधवार को क्षेत्र में तब्दील हो गया दरअसल पीएचडी नामांकन टेस्ट 2021-22 की मुख्य परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी को लेकर दर्जनों अभ्यर्थियों ने कुलपति सचिवालय के ब्लॉक में घुसकर कार्यालय कक्ष की बैरिकेटिंग को तोड़ दिया कुलसचिव कार्यालय कक्ष में प्रवेश कर गए, उनके सामने पदाधिकारियों को अभद्र बातें कहते हुए रिजल्ट में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी का आरोप लगाया है। ‌

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

इस दौरान सुरक्षा गार्ड के साथ सचिव भी अभ्यर्थियों के निशाने आ गए हंगामे की सूचना पर विश्वविद्यालय थाने की पुलिस पहुंची हालांकि अभ्यर्थियों के आक्रोश को देखते हुए बाद में सदर एसडीपीओ अमित कुमार कई थानों की पुलिस के साथ त्वरित सुरक्षा बल, बज्र वाहन लेकर पहुंचे और किसी तरह अभ्यर्थियों को कार्यालय से बाहर निकाला गया।

अभ्यर्थी बाहर आकर कुलपति कार्यालय के बाहर प्रोटीको में धरना पर बैठ गए, पैट के रिजल्ट में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी हुई है, कोर्स वर्क में नामांकन के लिए आयोजित मैखिकी परीक्षा में विभागाध्यक्षों द्वारा आवंटित अंक को परीक्षा विभाग में बदलकर कई छात्रों के साथ अन्याय किया गया है, इसी लिए इस रिजल्ट को घोषित तिथि पर प्रकाशित नहीं किया गया, यह इस बात का प्रमाण है कि रिजल्ट में गड़बड़ी हुई है।

इसके अलावा अभ्यर्थियों का रिजल्ट भी समग्रता में वेबसाइट पर अपलोड नहीं किया गया है, जिससे हमलोगों को गड़बड़ी की आशंका हो रही है, वही कुलपति प्रो. सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि आंदोलनकारी अभ्यर्थी अपनी आपत्ति आनलाइन दर्ज करा सकते हैं, उप परीक्षा नियंत्रक प्रथम मनोज कुमार ने अधिसूचना जारी कर अभ्यर्थियों से पांच मई तक अपनी आपत्ति मांगी है, अभ्यर्थियों से आपत्ति के साथ पैट- का प्रवेश पक्ष, स्नातकोत्तर के अंक पत्र की छायाप्रति अनिवार्य रूप से लगाने को कहा गया है।

Exit mobile version