Homeपटनासीबीआई की विशेष अदालत में पेश होंगे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होंगे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

Bihar: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव मंगलवार को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होंगे, सोमवार को ही लालू प्रसाद यादव पटना पहुंच गए, उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनकी बड़ी बेटी मिशा भारती भी दिल्ली से पटना आई, लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पटना एयरपोर्ट पहुंचे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी
पटना एयरपोर्ट पहुंचे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी

सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होने से पहले लालू प्रसाद यादव मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में लगाए जा रहे गुलाबी संगमरमर से बनी लालटेन को जलाएंगे, इसके बाद ही वह कोर्ट में पेश होंगे, बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव मंगलवार को ही शाम की दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही लालू यादव सीधे तेजप्रताप से मिलने उनके आवास गए लेकिन वहां तेजप्रताप से मुलाकात नहीं हो पाई, तेज प्रताप ने बाद में राबड़ी आवास पहुंचकर पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की, तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह जिम गए हुए थे, इसलिए मुलाकात नहीं हो पाई।

पिछली बार जब उपचुनाव के दौरान लालू प्रसाद पटना आए थे, तब उन्होंने हाई वोल्टेज ड्रामा किया था, वह लालू प्रसाद यादव को बुलाने के लिए अपने घर के सामने की धरने पर बैठ गए थे, तब तेजप्रताप ने कहा था कि जब तक उनकी पिता उनके घर नहीं आते वह धरने से नहीं उठेंगे, जिसके बाद लालू प्रसाद देर रात तेजप्रताप के आवास पहुंचे थे।

दरअसल लालू प्रसाद बांका के कोषागार से फर्जी बिल के जरिए 46 लाख अवैध निकासी मामले में मुख्य आरोपी है, इससे पहले 17 नवंबर को चारा घोटाला मामले में स्पेशल जज प्रजेश कुमार की अदालत ने 23 नवंबर को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव समेत 28 आरोपित को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया था।

17 नवंबर को लालू प्रसाद समेत तीन आरोपी अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में हाजिर हुए थे, मामले की सुनवाई के दौरान लालू यादव समेत तीन अभियुक्तों ने बीमारी का हवाला देते हुए कोर्ट में वकील के माध्यम से उपस्थिति दर्ज करवाई और 317 का आवेदन दिया था, इस आवेदन को स्वीकार करते हुए कोर्ट ने 23 नवंबर को सदेह उपस्थित रहने का निर्देश दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments