Home बेतिया संजय जायसवाल ने जहरीली शराब से मौत मामले में दोषियों को फांसी...

संजय जायसवाल ने जहरीली शराब से मौत मामले में दोषियों को फांसी देने का किया मांग

Bihar: बेतिया, बिहार में जहरीली शराब से हुए मौत मामले में बिहार की सियासत काफी गर्म हो गई है। वही जहरीली शराब पिने से हुए मौत मामले में बेतिया बीजेपी सांसद डॉ संजय जायसवाल के द्वारा बड़ा बयान दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से शराब पीने से लोगों की मौत हुई है यह बहुत ही दुखद है। इस मामले में दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। ये हत्या है एवं हत्या के दोषियों को केवल फांसी की सजा ही होनी चाहिए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsउन्होंने कहा कि जहरीली शराब से जो मौत हुई है यह बहुत ही निंदनीय है। जिस तरह से जहरीली शराब से लोगों की मौत हुई है यह एक जांच की विषय है। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इससे पूर्व भी सरकार में रहकर बीजेपी सांसद डॉ संजय जायसवाल ने बेतिया के बैरिया में हुए एक शराब कारोबारी की हत्या के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया था। उन्होंने बोला था कि बिहार में शराब माफिया फल-फूल रहे हैं। बैरिया में शराब का कारोबार चल रहा है लेकिन पुलिस का ध्यान नहीं है। नदी के रास्ते से शराब लाया जा रहा है। जिसके कारण बेतिया पुलिस में हड़कंप मच गया था।

बिहार शराब कांड में कुल मौतों की आंकड़ों को देखें तो सारण में 11 एवं सिवान में 32 लोगो की मौते हुई है। वहीं 2 मौत गोपालगंज में भी हुई है। जबकि सारण एवं सिवान में अब तक 73 लोग इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया, नौतन, लौरिया में भी जहरीली शराब से मौत हो चुकी है। जिसे लेकर बेतिया पुलिस भी पूरी तरह से चौकन्ना है। मौत के बाद से लगातार बेतिया पुलिस भी समकालीन अभियान चला कर अवैध शराब के संभावित इलाकों में सघन छापेमारी कर रही हैं।

 

 

Exit mobile version