Homeचैनपुरशिवपुर नहर किनारे मड़ई में बैठकर शराब बेच रहा धंधेबाज गिरफ्तार

शिवपुर नहर किनारे मड़ई में बैठकर शराब बेच रहा धंधेबाज गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवपुर नहर के समीप मड़ई लगाकर शराब बेच रहे एक धंधेबाज को चैनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार शराब धंधेबाज के पास से महुआ से निर्मित शराब बरामद किया गया हैं, धंधेबाज की पहचान दलगजन बिंद पिता परमेश्वर बिंद के रूप में हुई है जो ग्राम शिवपुर के ही निवासी हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया सूचना मिली थी शिवपुर नहर के समीप पूरब की ओर एक मड़ई में उसी गांव के निवासी एक व्यक्ति के द्वारा महुआ से निर्मित शराब बेचने का कार्य किया जा रहा है, सूचना के सत्यापन के लिए तत्काल छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान पुलिस को देखकर धंधेबाज भागने लगा जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया।

जिनकी निशानदेही पर मड़ई में से एक पीले रंग के प्लास्टिक के बोरे में से एक-एक लीटर वाले सफेद रंग के प्लास्टिक के थैले में कुल 20 पीस देसी महुआ शराब बरामद किया गया, इसके साथ ही धंधेबाज के पास से बरामद हुए एक कोल्ड ड्रिंक के बोतल में थोड़ी सी महुआ से निर्मित शराब बरामद हुई है।
धंधेबाज को गिरफ्तार कर चैनपुर थाना लाने के बाद उक्त शराब उनके द्वारा कहां से लाकर बेची जाती थी जिसकी जानकारी ली गई है, मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments