Homeबाँकाविवाहिता के साथ प्रेम प्रसंग में छात्र की चाकू गोदकर कर दी...

विवाहिता के साथ प्रेम प्रसंग में छात्र की चाकू गोदकर कर दी गई हत्या

Student was murdered with a knife in a love affair with a married woman

A young man was murdered with a knife in Mainma village under Amarpur police station area of Banka district, the deceased youth has been identified as Lallan Shah, the reason for the murder is being told as a love affair, the deceased youth is a student of BA Part 2. Was and used to study in Deoghar, came to give BA Part 2 examination to Samukhiya Mode College on Thursday.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

nayesubah

Bihar: बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मैनमा गांव में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई, मृतक युवक की पहचान लल्लन शाह के रूप में की गई है वही हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है, मृतक युवक बीए पार्ट 2 का छात्र था और देवघर में रहकर पढ़ाई करता था, गुरुवार को बीए पार्ट 2 की परीक्षा समुखिया मोड कॉलेज देने आया था।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मु सफदर अली और फुल्लीडुमर, शंभूगंज पुलिस घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्ज में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है, वही मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपित भोला शाह एवं उसकी उसकी मां माला देवी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार परिजनों ने बताया की आरोपियों ने ललन की हत्या अपने घर में ही चाकू से गोदकर की और शव को मैनमा नवटोलिया बहियार में फेंक दिया था, शुक्रवार की सुबह जब गांव के लोग धान की फसल देखने बहियार गए तो वहां शव पड़ा देखा, मृतक युवक बीए पार्ट 2 का छात्र था और देवघर में रहकर पढ़ाई करता था, गुरुवार को बीए पार्ट 2 की परीक्षा समुखिया मोड कॉलेज देने आया था, वहीं से घर लौटने के क्रम में उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई, वही युवक की मौत की वजह गांव के ही एक विवाहित महिला से अवैध संबंध होना बताया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments