Home चैनपुर विद्युत टीम की छापेमारी में तीन उपभोक्ता के ऊपर लगा जुर्माना

विद्युत टीम की छापेमारी में तीन उपभोक्ता के ऊपर लगा जुर्माना

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खोराड़ीह गांव में विद्युत विभाग की टीम के द्वारा छापेमारी करते हुए चोरी से विद्युत ऊर्जा का उपयोग कर रहे तीन उपभोक्ताओं को रंगे हाथ पकड़ लिया गया है उनके ऊपर जुर्माने के साथ थाने प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

मामले में चैनपुर विद्युत कनीय अभियंता शंभू कुमार सिंह के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बिजली चोरी के सूचना पर भभुआ सहायक विद्युत अभियंता ग्रामीण विनय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन हुआ और खोराड़ीह गांव में छापेमारी हुई जहां प्रथम छापेमारी भूषण यादव पिता किशन यादव के यहां दुसरी छापेमारी उसी गांव के संतु यादव पिता किशुन यादव के यहां की गई।

जबकि तीसरी छापेमारी मंटू यादव पिता किशन यादव के यहां हुई उक्त सभी लोग बिना विद्युत कनेक्शन विद्युत ऊर्जा का उपयोग चोरी से कर रहे थे, जांच में तीनों लोग 69 वार्ड विद्युत ऊर्जा का उपयोग करते हुए पाएं गए, प्रत्येक पकड़े गए उपभोक्ताओं के ऊपर 9620 रुपए के दर से जुर्माना किया गया है, इस तरह तीनों उपभोक्ताओं के ऊपर 28860 रुपए का जुर्माना हुआ है।
मामले में जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया विद्युत ऊर्जा चोरी के मामले में प्राप्त आवेदन पर तीन लोगों के विरुद्ध चैनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है, मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version