Homeभागलपुरराजद ने भागलपुर की महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ नीशू सिंह को...

राजद ने भागलपुर की महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ नीशू सिंह को 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित

Bihar: राजद महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ नीशू सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब राजद ने भी साथ छोड़ दिया है, प्रदेश नेतृत्व में उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाया गया, इसे लेकर उन्हें 6 साल के लिए पद और प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

राजद की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ नीशू सिंह
राजद की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ नीशू सिंह

After the arrest of RJD Women’s Cell’s District President Nutan alias Nishu Singh, now RJD has also left, she was found involved in anti-party activities in the state leadership, due to which she was expelled from the post and primary membership for 6 years. Is.

इसकी सूचना प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर प्रदेश कार्यालय सचिव चंद्रशेखर प्रसाद सिंह ने रविवार को जारी किया, दरअसल शनिवार को जोगसर पुलिस ने पति वाजेश की हत्या के प्रयास मामले में नीशू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, नीशू सिंह के ऊपर अपने पति के खाने में सफेद पाउडर मिलाकर मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज कराया गया था।

फॉरेंसिक जांच में सफेद पाउडर की पुष्टि सल्फास के रूप में हुई है, बार-बार वह अपनी पहुंच और पैरवी के कारण बच रही थी, उनके खिलाफ कोर्ट में गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था, इस मामले में पति ने एसएसपी बाबूराम से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी, इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की।

महिला जिलाध्यक्ष को राजद ने दिखाया बाहर का रास्ता
महिला जिलाध्यक्ष को राजद ने दिखाया बाहर का रास्ता

प्रदेश नेतृत्व को कई बार नीशू सिंह की शिकायत मिली थी इसे लेकर प्रदेश स्तर से मामले की जांच कराई गई, जिसमें निशु के विरुद्ध प्रदेश नेतृत्व को कई सबूत मिले, जिससे पार्टी को नुकसान हो रहा था, जिसके बाद निशु की गिरफ्तारी होते ही पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया।

इससे पहले भी राजद नेतृत्व पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने वाले कई जिलाध्यक्ष पर कार्रवाई कर चुका है, वही इस संबंध में राजद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने बताया कि पार्टी विरोधी कार्य करने वालों के लिए सबक है, पार्टी के किसी भी प्रकोष्ठ में कोई भी व्यक्ति यदि विरोधी कार्य करेगा तो उस पर ऐसी ही कार्रवाई होगी, महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के लिए जल्दी पार्टी नेतृत्व को अनुशंसा भेजेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments