Homeपटनामहिला ने प्रेमी के साथ मिल अपराधियों से करवाई पति की हत्या

महिला ने प्रेमी के साथ मिल अपराधियों से करवाई पति की हत्या

Bihar: पटना की फुलवारीशरीफ की एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या अपराधियों से करवा दी, घटना के बाद पुलिस ने आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है दरअसल फुलवारीशरीफ के फल विक्रेता संतोष चौधरी की नोहसा मोड़ के पास बुधवार की देर रात अपराधियों ने चाकू गोद उनकी हत्या कर दी थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक संतोष चौधरी

 

A woman from Phulwarisharif of Patna, along with her lover, got her husband murdered by criminals, after the incident, the police have arrested the accused wife and her lover, in fact near Nohsa Mod of Phulwarisharif fruit seller Santosh Chaudhary on Wednesday. Late in the night, criminals had killed him with a knife.

गुरुवार को मृतक के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप अपनी बहू शकुंतला देवी एवं उनके प्रेमी सद्दाम पर लगाया है, मृतक के पिता कृष्णा चौधरी ने बताया कि 8 वर्ष पूर्व उसके बेटे संतोष ने शकुंतला देवी से प्रेम विवाह किया था शकुंतला देवी पूर्व से ही शादीशुदा थी और उसका आचरण ठीक नहीं था, शादी के बाद शकुंतला देवी के दो बेटे हुए, वह उसके बेटे के साथ फुलवारीशरीफ में किराए के मकान में रहने लगी, संतोष थाना के नजदीक ठेले पर फल बेचता था, इस बीच शकुंतला देवी का संबंध सद्दाम से हो गया।

पत्नी शकुंतला देवी

मृतक के पिता ने बताया कि सद्दाम संतोष के पीछे शकुंतला से मिलने घर आया करता था, सद्दाम ने शकुंतला के नाम जमीन भी खरीद ली थी संतोष को इस बात की भनक लगी तो इसका विरोध कर लगा, जिसके विरोध के परिणामस्वरूप एक साजिश के तहत शकुंतला और उसके प्रेमी सद्दाम ने मिलकर उनके बेटे की हत्या साजिश के तहत करवा दी, इस संबंध में थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि संतोष की पत्नी शकुंतला देवी और उसके प्रेमी सद्दाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments