Homeअरवलभीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, ऑटो के उड़े परखच्चे

भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, ऑटो के उड़े परखच्चे

Bihar: अरवल जिले के पटना-औरंगाबाद एनएच-139 पर खोकरी गांव के समीप शुक्रवार की रात भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई दरअसल ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी थी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 1 जख्मी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

मृतकों में तीन पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है, मौके पर जुटे ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच को जाम कर दिया वही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला सूचना पर डीएम वर्षा सिंह, एसपी मो. कासिम, विधायक महानंद सिंह, एसडीपीओ राजीव रंजन व थानाध्यक्ष अवधेश सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, आनन-फानन सभी को अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया एक जख्मी है।

बताया जा रहा है, आरा जिले के जगदीशपुर से आटो आ रही थी, जिस पर चालक समेत छह लोग सवार थे, आटो औरंगाबाद की तरफ जा रही थी, खोकरी मोड़ के समीप सामने से आते तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में भीषण टक्कर मार दी जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए उसमें सवार सभी पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एक युवक गंभीर से जख्मी हो गया, जिसकी पहचान मेहंदिया थाना क्षेत्र के जयपुर निवासी सिकंदर पासवान के रूप में की गई, घटना की सूचना पर आसपास से सैकड़ों लोग की भीड़ जुट गई सभी ट्रक चालकों की तेज रफ्तार के चलते आक्रोशित थे लोगों ने घटनास्थल के समीप सड़क जाम कर दिया जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई वही दुर्घटनाग्रस्त ऑटो से पुलिस ने दो मोबाइल बरामद किया जिसके आधार पर घायलों की पहचान में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments