Homeदुर्गावतीपुलिस ने ट्रक से 28 मवेशी के साथ एक तस्कर को किया...

पुलिस ने ट्रक से 28 मवेशी के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

Bihar:  कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर रविवार की सुबह करीब 7:00 बजे मनोहरपुर हाटा पथ से पुलिस के द्वारा मवेशियों से लदी एक ट्रक को जप्त किया गया है, इसके साथ ही एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान कबूतर रजा के रूप में की गई है जो ग्राम संनगांव थाना कोतवाली जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश निवासी मो0 इसराइल का पुत्र बताया जा रहा है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News मामले के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की तरफ से एक ट्रक आ रही थी। जिसमें 28 मवेशी लदी हुई थी। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दुर्गावती बाजार के दक्षिणी तरफ नेशनल हाईवे पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। जंहा पुलिस को हाईवे पर देखने के बाद ट्रक चालक गाड़ी को वापस पश्चिम दिशा की तरफ मोड़कर भागने लगा। जैसे वह मनोहरपुर मोड़ से हाटा सड़क की तरफ बढ़ा। तब तक पुलिस पीछे से उसको जाकर पकड़ ली।

इस दौरान पुलिस ने ट्रक पर लदी 28 मवेशियों को थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पशु हाट में भेज दिया एवं गिरफ्तार ट्रक चालक को थाने ले आई। इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चालक का मेडिकल जांच करने के बाद उसे भभुआ जेल भेज दिया गया है तथा ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments