Homeचैनपुरपीएनबी हाटा शाखा में पैसा निकालने आए ग्राहक का 49 हजार बैंक...

पीएनबी हाटा शाखा में पैसा निकालने आए ग्राहक का 49 हजार बैंक परिसर में ही उच्चक्को ने उड़ाया

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत हाटा में स्थित पीएनबी बैंक में सोमवार की दोपहर बैंक में पैसा निकालने आए एक ग्राहक का 49 हजार रुपए उच्चक्को द्वारा बैंक परिसर में ही ब्लेड मारकर थैले में से उड़ा लिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बैंक परिसर से पैसा चोरी होने की बात बताते ग्राहक
बैंक परिसर से पैसा चोरी होने की बात बताते ग्राहक

घटना की जानकारी देते हुए चांद थाना क्षेत्र के ग्राम दीवाने के निवासी भूपेंद्र सिंह के द्वारा बताया गया हाटा पीएनबी बैंक में दोपहर के बाद तो यह चेक जमा करवाने के लिए आए थे, उस दौरान काउंटर पर बैठे नसीम परवेज के द्वारा बताया गया कि कंप्यूटर में पैसा नहीं है कुछ समय रुकना पड़ेगा, तभी इनके एक मित्र द्वारा बैंक से पैसा निकाला गया जो 49 हजार रुपए थे।

उन्होंने इन्हें दिया, वह पैसा इनके द्वारा एक थैला में लेकर बैंक परिसर में ही चेक जमा करवाने के लिए इंतजार किया जा रहा था, इसी बीच किसी उचक्के के द्वारा बैंक परिसर में ही थैले में ब्लेड मार के पैसे चुरा लिया गए, कुछ समय बाद जब इनका ध्यान थैले की तरफ गया तो काफी हल्का महसूस हुआ, इसके बाद जब थैला चेक किया गया तो पैसा थैले में नहीं थे, जबकि थैला पर ब्लेड लगा हुआ पाया गया।

इसके बाद इनके द्वारा बैंक में मौजूद लोगों से पूछताछ की गई मगर कुछ भी जानकारी नहीं मिला, जिसके बाद प्रबंधक से शिकायत करने पहुंचे तो मालूम चला कि बैंक में लंबे समय से प्रबंधक है ही नहीं, जिसके बाद प्रबंधक के प्रभार में मौजूद नसीम परवेज से इनके द्वारा सीसीटीवी फुटेज दिखाने की बात कही गई, जिस पर ज्यादा ग्राहक होने की बात बताते हुए नसीम परवेज के द्वारा सीसीटीवी फुटेज दिखाने से इंकार कर दिया गया।

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी जब बैंक कर्मियों से लिया गया तो, उनके द्वारा बताया गया दीवाने के निवासी भूपेंद्र सिंह के द्वारा बैंक परिसर में पैसा चोरी होने की बात बताई गई, सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर एक लड़का बगल में खड़ा हुआ दिख रहा है, मगर चेहरे से पहचान नहीं हो पा रहा है, प्रशासन के द्वारा का सीसीटीवी फुटेज देखने की मांग की जाती है तो उन्हें पूरा फुटेज दिखाया जाएगा।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थाना तक संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया बैंक परिसर में पैसा चोरी होने की सूचना मिली है, मगर किसी के द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments