Homeपटनापटना के साथ देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईडी दफ्तर के बाहर...

पटना के साथ देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईडी दफ्तर के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

Bihar: पटना में ईडी दफ्तर के बाहर बिहार कांग्रेस के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए दरअसल नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने राहुल गांधी को समन भेजा था है जिसमें राहुल गांधी को 13 जून को पेश होना था, धरने की अध्यक्षता बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कर रहे थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

धरना प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्त्ता

राहुल गांधी को समन भेजने के बाद से पूरे देश भर में कांग्रेस पार्टी ईडी दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गयी हैं साथ ही राहुल गांधी भी दिल्ली में ईडी दफ्तर में अपने सभी सांसदों के साथ पैदल मार्च करते हुए पहुंचे।

इस संबंध में पार्टी के राज्यसभा सांसद सैयद नासिर हुसैन ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी थी अब ऐसे में पटना एडी दफ्तर के बाहर भी कांग्रेस नेता सुबह 9:30 बजे से ही धरने पर बैठ गए, कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्र सरकार के द्वारा हमारे नेताओं को परेशान किया जा रहा है।

असम मुद्दे से भटकाने के लिए छोटे-छोटे मुद्दे को कांग्रेस के ऊपर लादा जा रहा है हकीकत यह है कि प्रधानमंत्री ने अपने 8 साल के कार्यकाल में कोई विकास नहीं किया, इसका जनता जवाब मांग रही है लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं है तो यह जवाब नहीं देने के कारण जनता को भटकाना चाहते हैं, इसीलिए हमारे नेता राहुल गांधी जिनको पूरी जनता सत्ता में बैठाना चाहती है उनको परेशान कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments