Homeमोहनियाट्रांसजेंडर महिला सिपाही व ममेरी बहन की ट्रेन से कटकर हुई मौत,...

ट्रांसजेंडर महिला सिपाही व ममेरी बहन की ट्रेन से कटकर हुई मौत, डीएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड पर अवस्थित भभुआ रोड स्टेशन के करीब एक किलोमीटर पश्चिम ट्रेन से कटकर दो बहनों की मौत हो गयी, जिसमें एक ट्रांसजेंडर महिला सिपाही शामिल है, वह भभुआ पुलिस केंद्र में पदस्थापित थी। मृतकों में 23 वर्षीय रचना कुमारी पिता उमेश राम ग्राम पचुआं थाना एकमा जिला छपरा व उसकी ममेरी बहन 17 वर्षीय रूपा कुमारी पिता गणेश राम ग्राम विशुनपुरा देउरियां जिला सीवान का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्घटना स्थल पर जुटी भीड़
दुर्घटना स्थल पर जुटी भीड़

घटना पर तरह तरह की चर्चा हो रही है, कोई आत्महत्या बता रहा है, कोई लापरवाही में कटने की बात कह रहा है, प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को जीआरपी को भभुआ रोड के करीब एक किलोमीटर पश्चिम रेल ट्रैक पर दो लड़कियों के शव पड़े होने की सूचना मिली, मौके पर जीआरपी के पदाधिकारी पहुंचे, शव के बगल में एक बैग पड़ा था, जिसमें एक गुलाबी रंग का जैकेट व दो मोबाइल, आधार कार्ड व बिहार पुलिस द्वारा निर्गत पहचान पत्र रखा था।

जिसके आधार पर ट्रांसजेंडर महिला सिपाही रचना कुमारी व रूपा कुमारी की पहचान हुई, बिहार पुलिस द्वारा निर्गत पहचान को देख जीआरपी के होश उड़ गए, फौरन इसकी सूचना एसपी, डीएसपी व थानाध्यक्ष को दी, मोहनिया के डीएसपी फैज अहमद खान व थानाध्यक्ष ललन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।मोबाइल नंबर से स्वजनों से बात हुई तो पता चला की रूपा कुमारी रचना की ममेरी बहन है।

इस संबंध में पूछे जाने पर जीआरपी के थानाध्यक्ष राम सेवक सिंह ने बताया की दोनों बहनें स्टेशन पर कब आईं और एक किलोमीटर पश्चिम रेल ट्रैक पर चली गयीं इसका पता किसी को नहीं है। रेल ट्रैक पर दो लड़कियों के शव पड़े होने की जानकारी पर जीआरपी वहां पहुंची, मोहनिया थाना को सूचना दी गयी, पदाधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की, दोनों के शवों को जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया, घटना से संबंधित यूडी केश दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments