Homeकुदराट्रक में लगा आग धू-धू कर जला, दो झुलसे

ट्रक में लगा आग धू-धू कर जला, दो झुलसे

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा स्थानीय थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा बीज निगम प्लांट के समीप नेशनल हाईवे जीटी रोड पर गुरुवार को एक ट्रेलर ट्रक में आग लग गई। जिसके कारण वह धू-धू कर जलने लगा। वही इस घटना में ट्रक पर सवार दो लोग आग की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गए। घायल लोगो की पहचान वैशाली जिला के लालगंज थाना के महेश यादव और पश्चिम बंगाल के शतनु मैती के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsजिन्हे इलाज के लिए कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि ट्रक में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल कर उनकी जान बचा ली गई और इलाज के लिए भेजा गया। हालांकि ट्रक पूरी तरह से जल गया है। नेशनल हाईवे पेट्रोलिंग टीम के आलोक कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेलर ट्रक वाराणसी की तरफ से आ रहा था।

हालांकि जिस वक्त आग लगी, उस वक्त ट्रक खड़ा था या चल रहा था यह ज्ञात नहीं है। आग कैसे लगी, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं हो सकी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक में कोई केमिकल लदा हुआ था। जिस कारण काफी ज्वलनशील होने के चलते आग पर काबू पाने में अग्निशमन विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ी। अग्निशमन कर्मी मनोज कुमार ने बताया कि चार दमकलों के द्वारा आग बुझाई गई, जिनमें दो बड़े और दो छोटे दमकल शामिल हैं।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments