Homeगयाज्वेलरी शॉप से चोरों ने शटर काट उड़ाए नगद सहित साढ़े चार...

ज्वेलरी शॉप से चोरों ने शटर काट उड़ाए नगद सहित साढ़े चार लाख के जेवरात

Bihar: गया जिले के स्थानीय मगध मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र के विशुनगंज स्थित सत्यम शिवम सुंदरम ज्वेलरी शॉप से सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने शटर काटकर नगद समेत जेवरात पर हाथ साफ कर लिया, घटनास्थल गया-चेरकी जाने वाली प्रमुख सड़क है, 24 घंटे अति व्यस्त रहती है, फिर भी चोरों ने वारदात को बहुत ही आसानी से अंजाम दिया जो काफी सोचनीय है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

टूटी हुई तिजोरी
टूटी हुई तिजोरी

पीड़ित दुकानदार सतीश कुमार को वारदात की जानकारी मंगलवार की सुबह में हुई, दुकानदार ने बताया कि शटर और लकड़ी का दरवाजा काटकर दुकान में चोरी की घटना हुई है, दुकान में रखे 40 हजार नगद और साढ़े चार लाख रुपये के सोने एवं चांदी के जेवरात की चोरी हुई है, चोरों द्वारा तिजौरी को तोड़ा गया उसके बाद डब्बा में रखे हुए जेवरात को लेकर फरार हो गए।

टूटी हुई तिजोरी
टूटी हुई तिजोरी

पीड़ित दुकानदार के परिवार का दुकान ही एक मात्र साधन था, उसे भी चोरों ने ध्वस्त करने का काम किया, पुलिस ने घटना की सूचना मेडिकल थाना क्षेत्र पुलिस को दे दी है, सूचना पर पुलिस पहुंची मामले की जांच कर रही है।

साथ ही पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है, घटना के संबंध में थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि विशुनगंज में एक बड़ी दुकान में चोरी की वारदात हुई है, घटनास्थल का मुआयना किया गया है, पीड़ित से पूछताछ की जा रही है पीड़ित दुकानदार के आवेदन का इंतजार किया जा रहा है, उसके बाद ही पता चल पाएगा कि दुकान में कितनी चोरी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments