Homeभागलपुरअयोध्या श्रीराम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को UP...

अयोध्या श्रीराम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: भागलपुर, अयोध्या श्रीराम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले मामले का तार बिहार के भागलपुर जिले से जुड़ा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर को उड़ाने के धमकी देने वाला युवक भागलपुर का रहने वाला मुहम्मद मकसूद अंसारी है। जिसे इंस्पेक्टर रजनीश कुमार पांडेय के नेतृत्व में अयोध्या से पहुंची पुलिस टीम के द्वारा बरारी थानाक्षेत्र के बड़ी खंजरपुर स्थित मस्जिद गली से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार मुहम्मद मकसूद अंसारी के पास से पुलिस टीम ने 4 मोबाइल भी बरामद किया है। जिसमे उसकी तरफ से फेसबुक और वाट्सएप्प ग्रुप पर अयोध्या धाम मंदिर उड़ाने की धमकी के तथा यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को भी मारने की धमकी दी गई थी। उंसके मोबाइल से आमिर से जुड़ी जानकारी और अयोध्या श्रीराम मंदिर को उड़ाने से जुड़ी कई जानकारियां प्राप्त हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsहालांकि स्थानीय पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अयोध्या से आई पुलिस टीम तकनीकी निगरानी में मकसूद को बांका जिले के अमरपुर सुल्तानपुर के पास से गिरफ्तार किया है परन्तु अयोध्या से आई पुलिस टीम के अधिकारियों का कहना है कि मकसूद को बडी खंजरपुर स्थित मस्जिद गली वाले उंसके घर से गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी आनंद कुमार के निर्देश पर इंस्पेक्टर अभय शंकर के नेतृत्व में पुलिस टीम को सहयोग के लिए लगाया गया तब उसकी गिरफ्तारी में सफलता मिली है। पुलिस टीम बरारो पुलिस के सहयोग से उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेने का प्रयास करती रही लेकिन फिलहाल स्वास्थ्य जांच कराते हुए उसे वहां के न्यायालय में प्रस्तुत करने को कहा गया है।

यूपी से एसटीएफ की टीम भी सादे लिबास में इनोवा गाड़ी से पहुंची थी जो वहां से आई स्पेशल टीम के साथ ही थी फिर मकसूद को लेकर रवाना हो गई। मकसूद कई बार कर चुका है आमिर से बात, तकनीकी जांच में मिले साक्ष्य बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर निवासी मरहूम हाजी जौहर अंसारी के पुत्र मकसूद जैश-ए-मोहम्मद नामक आतंकी संगठन से जुड़े आमिर के संपर्क में था उससे जुड़े देश विरोधी पोस्ट भी शेयर किया करता था। साइबर ठगी में भी उसकी संलिप्तता सामने आई है। संगठन के नाम पर भी लाखों रुपये इकट्ठा करने और नए लड़कों की संगठन में भर्ती को लेकर कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments