Homeशिवहरसौतेले पिता ने नन्ही बेटी को जहर देकर मार डाला

सौतेले पिता ने नन्ही बेटी को जहर देकर मार डाला

Bihar: शिवहर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जाफरपुर गांव में सौतेले पिता के द्वारा जहर देकर 2 वर्षीय नन्ही बेटी की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। शादी के महज 20 दिन बाद ही सौतेली पिता ने वारदात को अंजाम दिया है। सूचना के बाद नगर थाना पुलिस के मौके पर पहुंचे ही आरोपी पिता चंदन कुमार फरार हो गया।
पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल भेजा दिया। घटना के सम्बन्ध में मृतिका ब्यूटी कुमारी की मां रीता देवी के द्वारा थाने में प्राथमिक दर्ज कराई गई है। जिसमें उन्होंने अपने दूसरे पति चंदन कुमार को आरोपित किया है। दर्ज प्राथमिकी में चंदन कुमार पर संपत्ति के लिए बेटी ब्यूटी कुमारी की जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

शिवहर जिले के नगर थाना

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह ने बताया है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। आरोपित फरार चल रहा है। बताया कि महिला के पहले पति की बीमारी से मौत हो गई थी। इसके बाद उसने चार बच्चों के पिता से दूसरी शादी की थी। 5 फरवरी को आरोपित चंदन कुमार के साथ उसने दूसरी शादी की थी। 20 दिन बाद ही बच्ची की मौत हो गई है। बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही हैं। उधर महिला ने प्राथमिकी में दो शादी का जिक्र किया है।

दर्ज प्राथमिकी में महिला ने बताया है कि उसकी शादी जाफरपुर निवासी किसान अरुण साह के साथ हुई थी। जिससे उसे 7 साल का पुत्र और 2 साल की पुत्री है। 3 वर्ष पूर्व उसके पति की बीमारी से मौत हो गई। पति की मौत के बाद वह अकेली रहने लगी। 5 फरवरी को उसने गांव के ही चंदन कुमार से कोर्ट में शादी की। शादी के कुछ दिन बाद से ही चंदन कुमार द्वारा तमाम संपत्ति खुद के नाम करने का दवाब बनाया जाने लगा।

इन्कार करने पर विवाद होने लगा। इस क्रम में बीती रात बच्ची के रोने से नाराज चंदन ने उसके मुंह में चाकलेट डाल दिया। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। सुबह सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे घर लाया गया। दोपहर 1:00 बजे बच्ची की मौत हो गई। उसने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने मामले की जांच की। मृतिका की मां और आसपास के लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments