Homeबेगूसरायसड़क हादसे में दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत

Bihar: बेगूसराय जिले में दो मासूम सगी बहनों का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है।   बेलगाम तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो मासूम सगी बहनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वही  घटना से आक्रोशित लोगों के द्वारा NH-31 को जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल यह घटना लाखो थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक की बताई जा रही है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा चौक निवासी मनीष कुमार की पुत्री रुचि कुमारी एवं आरोही कुमारी सुबह घर के पास ही NH-31 पर टहलने के लिए निकली थी। अभी NH-31 पार कर रही थी इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों को बीच NH पर कुचल दिया। जिससे दोनों बहनों की एक साथ घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के सैकड़ो लोग NH-31 पर पहुंच गए और जाम कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिए। घटना की सूचना मिलते ही लाखों थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बूझाकर मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments