Homeमधुबनीशादीसुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल 1 गिरफ्तार 4 फरार

शादीसुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल 1 गिरफ्तार 4 फरार

Bihar:  मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरी मानवता को तार-तार कर देने वाली एक घटना प्रकाश में आयी है। दरसल यह घटना झंझारपुर थाना के नगर परिषद क्षेत्र की है। जहां एक विवाहित दो बच्चों की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। मानवता को तार-तार कर देने वाला यह मामला एक हफ्ते पहले का बताया जा रहा है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय विवाहित महिला के साथ पांच आवारा लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म  किया एवं साथ ही उस सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया जिसके बाद आरोपी ने पीड़ित महिला को धमकी दिया कि अगर इस बात की शिकायत पुलिस या अन्य लोगों से की तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जायेगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पुलिस को आवेदन मिलने के पश्चात पीड़िता का मेडिकल जाँच भी कराया है। साथ ही पुलिस की कार्रवाई में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अन्य 4 आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी के साथ छानबीन जारी है। वारदात 21 तारीख की रात का बताया जा रहा है। घटना उस वक्त घटित हुआ जब रात्रि को काम खत्म कर पीड़ित महिला अपने घर को जा रही थी। तभी झंझारपुर के लगड़ा चौक से दो लड़कों ने जबरन महिला के मुंह पर रूमाल रख कर बाइक पर बैठा कर सुनसान जगह पर ले गए जंहा  पर तीन लड़के पहले से ही मौजूद थे। वायरल वीडियो में सभी आरोपियों की उम्र 20-25 बर्ष तक है। उन सभी दरिंदों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। जिसके सोशल मीडिया पर वायरल करने की सबने धमकी भी दी।

पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी और सामाजिक लोकलज्जा के कारण 21 तारीख मंगलवार से लेकर 27 तक घटना को छिपाया, और महिला घर से बाहर नहीं निकल पा रही थी। परंतु जब अपराधियों द्वारा वीडियो को वायरल किया गया, तब अपनी इज्जत को बचाने के लिए पीड़ित महिला मंगलवार 27 मई को झंझारपुर थाने में पुलिस को अपनी आपबीती की रिपोर्ट लिखाई। हालांकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। लेकिन वायरल वीडियो के अनुसार महिला की उम्र करीब 30 वर्ष जबकि सभी आरोपी 20-25 वर्ष के युवक बताए जा रहे हैं। पीड़िता और आरोपी झंझारपुर के ही निवासी है। महिला के पति और ससुर ठेला लगा कर सत्तू और शरबत बेचते हैं।

स्वयं पीड़िता एक रेस्ट हाउस में खाना बनाती है। पीड़ित महिला के पति घटना के बाद से काफी सदमा में है। इस संवेदनशील मामले में पुलिस किसी भी तरह की जानकारी देने से अभी बच रही है। साथ ही मामले को लेकर पुलिस अभी कुछ बोल नहीं रही है और न ही एफआईआर की कॉपी उपलब्ध करवा रही है। वहीं एसएचओ रंजीत कुमार ने कहा कि पीड़ित महिला का आवेदन मिला है। जिसके आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments