Homeचैनपुरविद्युत करंट की चपेट में आया 9 वर्षीय बच्चा नाराज ग्रामीणों ने...

विद्युत करंट की चपेट में आया 9 वर्षीय बच्चा नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार में विद्युत करंट की चपेट में आने से एक नौ वर्षीय बच्चा अचेत हो गया, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करके जमकर हंगामा किया, और स्थानीय पुलिस प्रशासन एवं विद्युत विभाग के विरुद्ध नारेबाजी की मौके पर पहुंची चैनपुर पुलिस के द्वारा किसी तरह मामले को शांत कराया गया है। मामले से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गाजीमियां रौजा वार्ड संख्या 8 मोहल्ला के निवासी मुमताज अंसारी के नौ वर्षीय पुत्र अलत्मस अंसारी चैनपुर बाजार में कुछ सामान खरीदने के लिए जा रहे थे, बाजार में काफी भीड़ थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

सड़क के किनारे की तरफ से जाने के दौरान सड़क किनारे गाड़े गए विद्युत पोल को पकड़ लिया, जहां विद्युत पोल में करंट रहने के कारण वह अचेत होकर वहीं पर गिर गया बच्चा को अचेत होते गिरते देख अफरातफरी उत्पन्न हो गई, आनन-फानन में बच्चें को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, इसके बाद स्थानीय ग्रामीण पुलिस एवं विद्युत विभाग के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिए गया। विद्युत करंट की घटना से नाराज ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया, चैनपुर बाजार वार्ड संख्या 8 में लगाए गए विद्युत पोल दो से तीन ऐसे हैं। जिसमें विद्युत करंट उतरने हैं।

 जिसकी कई बार जानकारी विद्युत विभाग के कर्मियों को दी गई मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई, यहां तक की विद्युत विभाग के जेई को भी फोन करके सूचना देने का कार्य किया गया मगर उनके द्वारा फोन ही नहीं उठाया जाता है, जिस कारण आज इस तरह की घटना घटित हुई है, एक बच्चा विधुत करंट से अचेत हो गया है, भाग्यवश उसकी जान बची है, ग्रामीणों के द्वारा बताया गया सड़क जाम करने का मुख्य कारण है कि प्रशासन यहां पहुंचे और इस समस्या का निवारण करें। वहीं इस घटना की सूचना पर पहुंचे चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा स्थानिक ग्रामीणों को समझा बूझकर जाम छुड़ाया गया, एवं आश्वासन दिया गया है जिन-जिन पोलों में विद्युत करंट उतरने की शिकायत है विद्युत विभाग की जेई से संपर्क करते हुए उन पोलों को बदलवाने का कार्य किया जाएगा, जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments