Homeनालंदाजदयू कार्यकर्ता की पिट-पिट कर निर्मम हत्या

जदयू कार्यकर्ता की पिट-पिट कर निर्मम हत्या

Bihar:  नालंदा जिले के परवलपुर में जदयू कार्यकर्ता की पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक कार्यकर्ता की पहचान स्वर्गीय ब्रह्मदेव प्रसाद के पुत्र अनिल कुमार के रूप में किया गया है। कार्यकर्ता पर किसी तेज धार हथियार से वार कर हत्या किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शौच के लिए जाने के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है। स्वजन ने बताया कि अनिल लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग एजेंट बने थे। इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी। और आज उनकी निर्मम हत्या कर दी गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की सुचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। नालंदा के पुलिस अध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस हर बिन्दुओं पर जांच कर रही है। दोषी चाहे जो भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। जानकारी के अनुसार अनिल शौच के लिए आज सुबह खेत की ओर गए थे। जहां पर घात लगाए गांव के ही आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर भाला से हमला कर दिया और शरीर में जगह-जगह पर भाला भोककर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई।

घटना की जानकारी मिलने के उपरांत जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि अनिल कुमार जदयू के सच्चे कार्यकर्ता थे। यह पोलिंग एजेंट भी बने थे इसके बाद कुछ लोगों ने इन्हें देख लेने की धमकी दी थी उन्हीं लोगों के द्वारा आज उनकी हत्या कर दी गई है। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है। वही मृतका की पत्नी ने बताया कि परिवार में ही 4 वीघा का भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। अब मामला पुलिस अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments