Homeपटनालोजपा आर के राष्ट्रीय सचिव का दावा ज्यादा गांजा पीने लगे हैं...

लोजपा आर के राष्ट्रीय सचिव का दावा ज्यादा गांजा पीने लगे हैं मुख्यमंत्री

Bihar: पटना के बापू सभागार में मनाया जाएगा लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास पासवान का 24वां स्थापना दिवस।
स्थापना दिवस समारोह में अधिक पार्टियों के समर्थक कार्यकर्ताओं की भागीदारी हो, कार्यक्रम की सफलता पर सदस्यों के बीच चर्चा फोकस की गई।
लोजपा पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मिथिलेश कुमार सिंह विशेष रूप से शामिल हुए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उन्होंने बताया की स्थापना दिवस समारोह में तारापुर विधानसभा क्षेत्र और मुंगेर जिला का अधिक से अधिक प्रतिनिधित्व हो इस पर पार्टी  पदाधिकारियों ने गंभीरता से सोचा है। कार्यकर्ता अपने स्थान से पटना कैसे पहुंचेंगे उनके आवागमन तथा आवास किस तरह से हो सकता है, पर चर्चा हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को कार्यक्रम की सफलता के लिए सुझाव दिए गए हैं।

उनके द्वारा बताएंगे बिंदु पर सभी  एकजुट होकर लगे हुए हैं। बिहार की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि यहां की स्थिति किसी से छुपी हुई नहीं है। जंगलराज पुनः प्रवेश कर चुका है। ।जमुई मैं नौजवान दरोगा को सरकार संरक्षित बालू माफिया ने कुचलकर मार डाला। बिहार में बालू एवं दारू का खेल जेडीयू के नेताओं के संरक्षण में चल रहा है।


यहां तक की अब पटना भी अपराधियों के चंगुल में जा चुका है लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास द्वारा मुसलमान सहित सभी को पर्याप्त सम्मान देने का कार्य किया गया है। चिराग पासवान ने बिहार के मान सम्मान को सभी जगह बढ़ाया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर ज्यादा गांजा पीने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ज्यादा गांजा पीने लगे हैं और इस वजह से उनका दिमाग काम नहीं करता है इसलिए वह कुछ भी बोलते हैं हम चाहते हैं कि उनकी पार्टी के नेता कार्यकर्ता उनका ठीक ढंग से इलाज कराए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments